नई दिल्ली (जेएनएन)। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी अगले हफ्ते भारत में एक नया हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी में है। खबरों की मानें तो Mi Max 2 18 जुलाई को नई दिल्ली में पेश किया जाएगा। इस फोन के लिए Big Is back टैगलाइन का इस्तेमाल किया जा रहा है। इस फोन को सबसे पहले चीन में लॉन्च किया गया था। आपको बता दें कि यह फोन Xiaomi Mi Max का अपग्रेड वेरिएंट है।

Xiaomi Mi Max 2 की कीमत और वेरिएंट:

चीनी मार्किट में इसे दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया था। इसके 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,699 चीनी युआन यानि करीब 16,000 रुपये है। वहीं, इसके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,999 चीनी युआन यानि करीब 19,000 रुपये है। ऐसे में माना जा रहा है कि भारत में इसकी कीमत इसी के आसपास होने की उम्मीद है।

Xiaomi Mi Max 2 में ये होंगे फीचर्स:

इसमें 5300 एमएएच की बैटरी दी जाएगी जो फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगी। कंपनी ने दावा किया है कि इसकी बैटरी एक घंटे में 68 फीसदी चार्ज हो जाएगी। साथ ही इसकी बैटरी दो दिन तक चलने का भी दावा किया है। यह फोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस होगा। इसे दो वेरिएंट 64 जीबी और 128 जीबी में लॉन्च किया जा सकता है। इसमें फुल मेटल बॉडी दी गई होगी। फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा सकता है जो पीडीएएफ सपोर्ट और ड्यूल एलईडी फ्लैश से लैस है। वहीं, 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें:

स्मार्टफोन बाजार की 3 बड़ी हलचल, जानें आज क्या कुछ है खास

क्या है VoLTE, कैसे बदलेगी मोबाइल सेवाएं और आपकी जिंदगी

रिलायंस जियो का प्रीव्यू प्लान, 3 महीने के लिए 300GB डाटा 100Mbps पर बिल्कुल मुफ्त
 

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस