Move to Jagran APP

Free Xiaomi Mi Home Security Camera: जानें कैसे मिल सकता है सिक्योरिटी कैमरा फ्री

Xiaomi के साथ Google ने पार्टनरशिप की है। इस पार्टनरशिप के तहत Xiaomi Mi Security Camera फ्री में मिल रहा है।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 26 Aug 2019 02:27 PM (IST)Updated: Mon, 26 Aug 2019 04:49 PM (IST)
Free Xiaomi Mi Home Security Camera: जानें कैसे मिल सकता है सिक्योरिटी कैमरा फ्री
Free Xiaomi Mi Home Security Camera: जानें कैसे मिल सकता है सिक्योरिटी कैमरा फ्री

नई दिल्ली, टेक डेस्क। क्या आप भी टेक्नोलॉजी के साथ-साथ चलते हुए अपना होम को स्मार्ट होम में बदलना चाहते हैं? या फिर अपनी सुरक्षा के लिए आप एक सिक्योरिटी कैमरा खरीदने की सोच रहे हैं अगर आपका घर सुरक्षित भी हो जाए और स्मार्ट होम में भी बदल जाए, वो भी बिलकुल फ्री, तो कैसा हो? Rs 1500 से Rs 3000 के बीच मिलने वाला आम सिक्योरिटी कैमरा अगर आपको फ्री में मिले जाए तो? चलिए, आपको और है घुमाते...बता दें, Google ने Xiaomi के साथ पार्टनरशिप की है। इस पार्टनरशिप के तहत Xiaomi Mi Security Camera फ्री में मिल रहा है।

prime article banner

अब आप सोचेंगे की फ्री में तो कुछ भी है मिलता। बिलकुल सही। आपकी इतनी आसानी से Mi Home Security Camera फ्री में नहीं मिलेगा। इसके लिए आपको Google Nest Hub स्मार्ट स्पीकर खरीदना होगा। डील के तहत इस स्पीकर के साथ आपको Mi Home Security Camera फ्री में मिलेगा। आपको बता दें, Google ने Rs 9999 में Google Nest Hub भारत में लांच किया है। लांच ऑफर के पार्ट के रूप में, Google सीमित समय के लिए इसके साथ Xiaomi Mi Home Security Camera फ्री में दे रही है। Google Nest Hub खरीद के लिए Flipkart, Croma, Reliance Digital और Tata Cliq पर उपलब्ध है। हालांकि, Xiaomi Mi home security camera सीमित समय के लिए सिर्फ Flipkart और Tata Cliq से खरीद पर मिलेगा। अगर आपको फ्री Mi home security Camera चाहिए, तो आपको Flipkart या नजदीकी Tata Cliq स्टोर से खरीद करनी होगी।

अन्य ऑफर्स की बात करें, तो Flipkart से Nest Hub खरीदने वालों को Axis बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड्स और HDFC बैंक डेबिट कार्ड्स से ट्रांजैक्शन पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। Axis बैंक बज क्रेडिट कार्ड्स से खरीद पर 5 प्रतिशत का ऑफ मिलेगा। Google Nest Hub में 7 इंच का टच स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। यह कंपनी के एम्बिएंट लाइटनिंग EQ फीचर के साथ आता है, जिससे अपने-आप स्क्रीन की ब्राइटनेस एडजस्ट हो जाती है। यह लगभग 200 मिलियन डिवाइसेज के साथ कम्पैटिबल है। भारत में यह चॉक और चारकोल कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.