Move to Jagran APP

Xiaomi Mi CC10 का डिजाइन हुआ रिवील, 120X जूम वाले कैमरे के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च

कंपनी ने पिछले साल चीन में Mi CC9 सीरीज को लॉन्च किया था जो कि Mi 9 का लाइट वर्जन था।इस स्मार्टफोन सीरीज का बेस मॉडल Mi CC9 को भारत में Mi A3 के नाम से रीब्रांड करके लॉन्च हुआ।

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 09 Jun 2020 02:14 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jun 2020 06:29 AM (IST)
Xiaomi Mi CC10 का डिजाइन हुआ रिवील, 120X जूम वाले कैमरे के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च
Xiaomi Mi CC10 का डिजाइन हुआ रिवील, 120X जूम वाले कैमरे के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi जल्द ही अपने Mi CC सीरीज के अगले स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है। कंपनी ने पिछले साल चीन में Mi CC9 सीरीज को लॉन्च किया था, जो कि Mi 9 का लाइट वर्जन था। इस स्मार्टफोन सीरीज के बेस मॉडल Mi CC9 को भारत में Mi A3 के नाम से रीब्रांड करके लॉन्च किया गया था। अब कंपनी अपने इस सीरीज के अगले मॉडल Mi CC10 को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस बात की जानकारी स्मार्टफोन के एक्सेसरीज बनाने वाले एक मैन्युफैक्चरर्स से पता चली है। एक्सेसरीज बनाने वाले ने इस डिवाइस के बैक कवर को ऑनलाइन रिवील किया है। साथ ही, इसके प्रोटेक्टिव ग्लास के डिजाइन को रिवील किया है।

prime article banner

Mi CC10 के रिवील हुए डिजाइन के मुताबिक, फोन के बैक में OnePlus 7T की तरह ही रिंगनुमा कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है। वहीं, फ्रेंट पैनल के प्रोटेक्टिव ग्लास के डिजाइन को देखकर लग रहा है कि इसे पंच-होल कैमरा सेट-अप के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर के लिए कोई जगह नहीं दी गई है, जो यह दर्शाता है कि इसमें OLED डिस्प्ले पैनल का इस्तेमाल किया जा सकता है। यानि की इसमें भी Mi CC9 की तरह ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पेश किया जा सकता है। हालांकि, इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर का भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

GIZCHINA की रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 120X जूम का टेलिफोटो लेंस दिया जा सकता है। फोन को अगले महीने लॉन्च किया जा  सकता है। इसमें 12X सपोर्ट वाला ऑप्टिकल जूम भी दिया जा सकता है। इन फीचर्स को देखते हुए कहा जा सकता है कि ये Samsung Galaxy S20 Ultra जैसे प्रीमियम स्मार्टफोन को चुनौती दे सकता है। इसमें 108MP का प्राइमरी सेंसर और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 775G प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन 5G नेटवर्क और NFC कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट कर सकता है। फोन के बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.