Move to Jagran APP

Xiaomi Mi Band 3i भारत में पहली बार ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

Xiaomi Mi Band 3i में दी गई बैटरी 20 दिनों का बैकअप देने में सक्षम है। इस फिटनेस बैंड में OLED टच डिस्प्ले और एक्टिविटी ट्रैकिंग जैसे फीचर्स की सुविधा दी गई है

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 16 Dec 2019 02:50 PM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 02:50 PM (IST)
Xiaomi Mi Band 3i भारत में पहली बार ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स
Xiaomi Mi Band 3i भारत में पहली बार ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने पिछले महीने भारतीय बाजार में फिटनेस डिवाइस Mi Band 3i को लॉन्च किया था और आज यानि 16 दिसंबर से पहली बार यह ओपन सेल के लिए उपलब्ध कराई गई है। इस फिटनेस बैंड की खासियत इसमें दी गई बैटरी है जो कि एक बार चार्ज करने पर 20 दिन की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। भारतीय बाजार में Mi Band 3i की कीमत 1,299 रुपये है और इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीदा जा सकता है। 

loksabha election banner

Flipkart पर दिए गए ऑफर्स की बात करें तो Mi Band 3i पर नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ ही Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत तक का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर भी 5 प्रतिशत डिस्काउंट का लाभ उठाया जा सकता है। 

Mi Band 3i के फीचर्स

Mi Band 3i फिटनेस बैंड के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 0.78 इंच का टच डिस्प्ले दिया गया है। डिवाइस में 70mAh से 110mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि डिवाइस में उपयोग की गई बैटरी एक बार चार्ज करने पर यूजर्स को 20 दिनों की बैटरी लाइफ दे सकती है। वहीं इसमें फिटनेस को ध्यान में रखते हुए स्टेप टेकन, डिस्टेंस वॉक्ड, कैलोरीज बर्न्ड जैसे खास फीचर्स उपलब्ध हैं। लेकिन इसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग की सुविधा नहीं मिलेगी जो कि यूजर्स को थोड़ा निराश कर सकती है। 

वहीं फीचर्स की बात करें तो इस फिटनेस बैंड के डिस्प्ले पर आपको WhatsApp और Instagram के अलावा टैक्स्ट मैसेज के नोटिफिकेशन्स और इनकमिंग कॉल अलर्ट की सुविधा प्राप्त होगी। यह डिवाइस 5ATM सर्टिफिकेशन के साथ आती है जो कि इसे धूल-मिट्टी व पानी अवरोधक बनाता है। यानि यूजर्स ​डिवाइस का इस्तेमाल 50 मीटर तक पानी में भी कर सकते हैं। डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 4.2 सपोर्ट दिया गया है। Mi Band 3i एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करने में सक्षम है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.