नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने पिछले सप्ताह भारतीय बाजार में अपना लेटेस्ट एंड्राइड वन स्मार्टफोन Mi A3 लॉन्च किया था, जो कि फ्लैश सेल में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Amazon पर उपलब्ध है। वहीं अब कंपनी ने फोन को ओपन सेल में भी उपलब्ध करा दिया है। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार Mi A3 को यूजर्स 31 अगस्त से ओपन सेल में भी खरीद सकेंगे। यह फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें 4GB रैम और 64GB वेरिएंट की कीमत Rs 12999 और 6GB रैम और 128GB वेरिएंट की कीमत Rs 15999 है।

Xiaomi के ट्विटर हैंडल पर दी गई जानकारी के अनुसार Mi A3 के लिए 31 अगस्त से शुरू होने वाली ओपन सेल में यूजर्स कई ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। ओपन सेल में फोन खरीदने पर एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड यूजर्स को एक्सक्लूसिव Rs 750 का कैशबैक ऑफ दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स Airtel के डबल डाटा बेनिफिट्स भी प्राप्त कर सकेंगे। फोन पर EMI विकल्प की सुविधा दी गई है।

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में। जैसा कि पहले ही बताया गया है कि ये Android One प्लेटफॉर्म के साथ आता है तो आपको Google की तरफ से Android के सभी सिक्युरिटी अपडेट्स सबसे पहले मिलेंगे। फोन Android 9 पर काम करता है, इसमें आपको Xiaomi के अन्य स्मार्टफोन्स से पहले Android 10 का अपडेट मिलेगा। Mi A3 के फ्रंट वाटरड्रॉप नॉच फीचर वाला डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें आपको नियर फुल व्यू एक्सपीरियंस मिलेगा। वहीं, बैक में ग्रेडिएंट फिनिशिंग दी गई है जो आपको निराश नहीं करेगा।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया गया है। फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है। फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर वाला कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन की खास बात ये है कि ये मिड बजट रेंज में USB Type C चार्जिंग जैक और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। फोन में 4,030 mAh की बैटरी दी गई है। 

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस