Move to Jagran APP

48MP कैमरे वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन Xiaomi Mi A3 अब ओपन सेल में उपलब्ध

Xiaomi Mi A3 भारत में 31 अगस्त तक फ्लैश सेल के माध्यम से ही उपलब्ध था लेकिन अब इसे ओपन सेल में कभी भी खरीदा जा सकता है...

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 02 Sep 2019 06:27 PM (IST)Updated: Tue, 03 Sep 2019 06:45 AM (IST)
48MP कैमरे वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन Xiaomi Mi A3 अब ओपन सेल में उपलब्ध
48MP कैमरे वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन Xiaomi Mi A3 अब ओपन सेल में उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने पिछले महीने भारतीय बाजार में अपना लेटेस्ट एंड्राइड वन स्मार्टफोन Mi A3 लॉन्च किया था, जो कि कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट सहित ईकॉमर्स वेबसाइट Amazon पर फ्लैश सेल के साथ उपलब्ध था। लेकिन कंपनी ने घोषणा कर दी है कि ये फोन अब ओपन सेल में उपलब्ध होगा, यानि यूजर्स को इसकी खरीदारी के लिए लिमिटेड समय के लिए आने वाली फ्लैश सेल का इंतजार करने की जरूरत नहीं है। अब आप इसे 24/7 कभी भी खरीद सकते हैं। भारतीय बाजार में यह फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें 4GB रैम और 64GB वेरिएंट की कीमत Rs 12999 और 6GB रैम और 128GB वेरिएंट की कीमत Rs 15999 है। यह फोन तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध है जिसमें ब्लू, व्हाइट और ग्रे कलर शामिल हैं।

loksabha election banner

Xiaomi Mi A3 के स्पेसिफिकेशन्स

Xiaomi Mi A3 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस फोन में 6.08 इंच एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1520 x 720 पिक्सल है और इसमें 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ वॉटरडड्रॉप नॉच दिया गया है। यह फोन स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें दो स्टोरेज वेरिएंट मौजूद हैं।

Xiaomi Mi A3 को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Xiaomi Mi A3 को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें f/1.79 लेंस के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। वहीं 118 डिग्री वाइड एंगल और f/1.79 के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4030mAh बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स मौजूद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.