Move to Jagran APP

ड्यूल रियर कैमरा के साथ शाओमी मी 5एक्स और लेनोवो KillerNote की जानें डिटेल्स

शाओमी मी 5एक्स को आज चीन में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, लेनोनो के7 नोट को अगस्त में पेश किया जाएगा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 26 Jul 2017 11:22 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jul 2017 11:22 AM (IST)
ड्यूल रियर कैमरा के साथ शाओमी मी 5एक्स और लेनोवो KillerNote की जानें डिटेल्स
ड्यूल रियर कैमरा के साथ शाओमी मी 5एक्स और लेनोवो KillerNote की जानें डिटेल्स

नई दिल्ली (जेएनएन)। स्मार्टफोन बाजार में शाओमी और लेनोवो कंपनी के दो नए हैंडसेट पेश किए जाने हैं। इनमें से शाओमी Mi 5X को आज लॉन्च किया जाना है। इस फोन को लॉन्च से पहले ही काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। आपको बता दें कि Mi 5X की पहली सेल के लिए 24 घंटों में 200,000 से ज्यादा यूजर्स ने रजिस्ट्रेशन कराए थे।वहीं, लेनोवो K7 Note को भी जल्द लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने इस फोन को टीजर भी जारी किया है। इस पोस्ट में हम आपको इन दोनों फोन्स की जानकारी देने जा रहे हैं।

loksabha election banner

शाओमी Mi 5X:

कंपनी ने इस फोन का एक वीडियो टीजर जारी किया था जिसमें फोन में ड्यूल रियर कैमरा होने की बात कही गई थी। इसे ब्लैक, पिंक और गोल्ड कलर वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। साथ ही इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा। इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह फोन स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस हो सकता है। कीमत की बात करें तो इसे 1,999 चीनी युआन यानि करीब 19,000 रुपये में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। खबरों की मानें तो इस फोन का डिजाइन आईफोन 7 प्लस की तरह है।

लेनोवो K7 Note:

अगर K7 Note की बात करें तो कंपनी ने अपने फेसबुक पेज पर KillerNote हैशटैग के साथ एक नया वीडियो टीजर जारी किया है। वीडियो का कैपशन है, "साधारण परफॉर्मेंस पुरानी बात हो जाएगी। नया #KillerNote आपके होश उड़ा देगा!" इस टीजर को देखकर लग रहा कि यह फोन स्नैपड्रैगन 630 या स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। हालांकि, अभी इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। खबरों की मानें तो यह फोन अगस्त में लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:

अमेजन और फ्लिपकार्ट सेल का आज आखिरी दिन, मात्र 990 रुपये में मिल रहा सैमसंग स्मार्टफोन

शाओमी रेडमी नोट 4 और हॉनर 6 एक्स बिक्री के लिए होंगे उपलब्ध, मिल रहा 12000 तक का ऑफर

रिलायंस जियो की फ्री सर्विस को यूज करने के लिए भी यूजर्स को खर्चने होंगे इतने पैसे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.