नई दिल्ली, टेक डेस्क। शाओमी ने आज यानि 8 अप्रैल से Mi Fan Festival 2021 की घोषणा की है। यह सेल आज से शुरू होकर 13 अप्रैल तक चलेगी और इसमें यूजर्स को कई शानदार स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। कंपनी ने घोषणा की है सेल के दौरान डेली शाम 4 बजे एक फ्लैश सेल आयोजित होगी जिसमें यूजर्स स्मार्टफोन को केवल 1 रुपये में ही खरीद सकेंगे। आज सेल के पहले दिन 1 रुपये की फ्लैश सेल में 108MP कैमरे वाला Mi 10i उपलब्ध हो रहा है।

Mi Fan Festival 2021 में मिलने वाली इस डील की जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें बताया गया है कि यूजर्स फ्लैश सेल के तहत Mi 10i को केवल 1 रुपये में खरीद सकते हैं। लेकिन इसके लिए यूजर्स को कंपनी की साइट पर दिए गए टिप्स फॉलो करने होंगे। बता दें कि इस फ्लैश सेल में केवल 10 यूनिट ही उपलब्ध होंगे और इसमें पहले आओ पहले पाओ के आधार पर डिवाइस खरीदने का मौका मिलेगा।

बता दें कि Mi 10i की शुरुआती कीमत 20,999 रुपये है और यह स्मार्टफोन तीन स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। अगर आप इसे 1 रुपये वाली फ्लैश सेल में खरीदने से चूक जाते हैं तो भी इसे कम कीमत में खरीदने का मौका है। इस स्मार्टफोन पर सीधे 2,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। जो कि केवल HDFC Bank क्रेडिट कार्ड और ईएमआई ट्रांजेक्शन पर ही उपलब्ध होगा। इसके अलावा यूजर्स 10,000 रुपये के Jio बेनिफिट्स प्राप्त कर सकते हैं जो कि केवल 349 रुपये वाले प्लान के साथ उपलब्ध हैं। साथ ही फोन को नो कोस्ट ईएमआई में भी खरीदा जा सकता है। 

Mi 10i के स्पेसिफिकेशन्स

Mi 10i स्मार्टफोन की मुख्य खासियत इसमें दिया 108MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप है जो कि शानदार फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस प्रदान करता है। फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें 6.67 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले मौजूद है और यह 4850mAh की बैटरी के साथ आता है। जो कि 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। फोन को Qualcomm Snapdragon 750G प्रोसेसर पर पेश किया गया है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021