Move to Jagran APP

Mi 10i की फ्लैश सेल आज शाम 4 बजे होगी शुरू, फोन को 1 रुपये में खरीदने का मौका

MiFanFestival2021 के तहत यूजर्स कई स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस Festival में आपको 108MP कैमरे वाले स्मार्टफोन Mi 10i को 1 रुपये की फ्लैश सेल के ​तहत खरीदने का मौका मिल रहा है।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 08 Apr 2021 03:59 PM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 03:59 PM (IST)
Mi 10i की फ्लैश सेल आज शाम 4 बजे होगी शुरू, फोन को 1 रुपये में खरीदने का मौका
यह दैनिक जागरण की प्रतीकात्मक फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। शाओमी ने आज यानि 8 अप्रैल से Mi Fan Festival 2021 की घोषणा की है। यह सेल आज से शुरू होकर 13 अप्रैल तक चलेगी और इसमें यूजर्स को कई शानदार स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। कंपनी ने घोषणा की है सेल के दौरान डेली शाम 4 बजे एक फ्लैश सेल आयोजित होगी जिसमें यूजर्स स्मार्टफोन को केवल 1 रुपये में ही खरीद सकेंगे। आज सेल के पहले दिन 1 रुपये की फ्लैश सेल में 108MP कैमरे वाला Mi 10i उपलब्ध हो रहा है।

loksabha election banner

Mi Fan Festival 2021 में मिलने वाली इस डील की जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें बताया गया है कि यूजर्स फ्लैश सेल के तहत Mi 10i को केवल 1 रुपये में खरीद सकते हैं। लेकिन इसके लिए यूजर्स को कंपनी की साइट पर दिए गए टिप्स फॉलो करने होंगे। बता दें कि इस फ्लैश सेल में केवल 10 यूनिट ही उपलब्ध होंगे और इसमें पहले आओ पहले पाओ के आधार पर डिवाइस खरीदने का मौका मिलेगा।

बता दें कि Mi 10i की शुरुआती कीमत 20,999 रुपये है और यह स्मार्टफोन तीन स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। अगर आप इसे 1 रुपये वाली फ्लैश सेल में खरीदने से चूक जाते हैं तो भी इसे कम कीमत में खरीदने का मौका है। इस स्मार्टफोन पर सीधे 2,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। जो कि केवल HDFC Bank क्रेडिट कार्ड और ईएमआई ट्रांजेक्शन पर ही उपलब्ध होगा। इसके अलावा यूजर्स 10,000 रुपये के Jio बेनिफिट्स प्राप्त कर सकते हैं जो कि केवल 349 रुपये वाले प्लान के साथ उपलब्ध हैं। साथ ही फोन को नो कोस्ट ईएमआई में भी खरीदा जा सकता है। 

Mi 10i के स्पेसिफिकेशन्स

Mi 10i स्मार्टफोन की मुख्य खासियत इसमें दिया 108MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप है जो कि शानदार फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस प्रदान करता है। फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें 6.67 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले मौजूद है और यह 4850mAh की बैटरी के साथ आता है। जो कि 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। फोन को Qualcomm Snapdragon 750G प्रोसेसर पर पेश किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.