Move to Jagran APP

Xiaomi Mi1 10i भारत में Amazon India पर होगा सेल के लिए उपलब्ध होगा, 5 जनवरी को होगा लाॅन्च

Mi 10i के लाॅन्च से पहले इसकी कई फीचर्स की जानकारी सामने आ चुकी है। साथ ही अब इसकी उपलब्धता से जुड़ा खुलासा भी किया जा चुका है। यह स्मार्टफोन 108MP कैमरे के साथ भारत में दस्तक देगा।

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 25 Dec 2020 09:44 AM (IST)Updated: Sun, 27 Dec 2020 07:57 AM (IST)
Xiaomi Mi1 10i भारत में Amazon India पर होगा सेल के लिए उपलब्ध होगा, 5 जनवरी को होगा लाॅन्च
यह फोन कंपनी के Twitter अकाउंट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। हाल ही में Xiaomi ने आधिकारिक तौर पर जानकारी दी थी कि वह 5 जनवरी को भारत में अपना नया स्मार्टफोन Mi 10i लाॅन्च करने वाली हैै। इसके साथ ही यह भी स्पष्ट किया जा चुका है कि अपकमिंग स्मार्टफोन में यूजर्स को खास फीचर्स के तौर पर 108MP को कैमरा मिलेगा जो कि फोटो एक्सपीरियंस को खास बनाएगा। वहीं अब इस स्मार्टफोन की उपलब्धता से जुड़ी जानकारी सामने आई है। जिसके मुताबिक यह भारत में ई-काॅमर्स साइट Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध होगा।  

loksabha election banner

ई-काॅमर्स साइट Amazon पर अपकमिंग स्मार्टफोन मी10आई का एक टीजर जारी किया गया है जिसमें केवल 108MP कैमरा लिखा हुआ है। साथ ही नोटिफाई मी का लिंक मौजूद है। बता दें कि अभी तक कंपनी ने आधिकारिक तौर इस स्मार्टफोन के फीचर्स, कीमत या कलर वेरिएंट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक्स के जरिए इसकी स्टोरेज और कलर वेरिएंट का खुलासा हो गया है। 

लीक्स्टर इंद्रानी चक्रब्रती ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें जानकारी दी गई है कि मी 10आई भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इस वेरिएंट में 6G रैम के साथ 128जीबी स्टोरेज दी जाएगी। जबकि दूसरे माॅडल में 8जीबी रैम के साथ 128जीबी स्टोरेज उपलब्ध होगी। यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। जिसमें मिडनाइट ब्लैक, पैसेफिक सनराइज और एटलांटिक ब्लू कलर शामिल हैं।

Mi 10i के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Mi 10i में 6.67 इंच का फुल एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। जोकि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 750G प्रोसेसर से लैस होगा और एंड्राइड 11 ओएस पवर आधारित हो सकता है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड करने की सुविधा मिलेगी। पावर बैकअप के लिए इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4820mAh की बैटरी दी जा सकती है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। जिसका प्राइमरी सेंसर 108MP का होगा। वहीं इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.