Move to Jagran APP

Xiaomi Mi 10 की कीमत और लॉन्च डेट हुई लीक, जल्द खत्म होगा इंतजार

Xiaomi Mi 10 को लेकर अभी तक सामने आई लीक्स के अनुसार ये स्मार्टफोन Snapdragon 865 प्रोसेसर से लैस होगा और इसमें 90Hz डिस्प्ले दिया जा सकता है

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 10 Jan 2020 07:10 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jan 2020 07:10 PM (IST)
Xiaomi Mi 10 की कीमत और लॉन्च डेट हुई लीक, जल्द खत्म होगा इंतजार
Xiaomi Mi 10 की कीमत और लॉन्च डेट हुई लीक, जल्द खत्म होगा इंतजार

नई दिल्ली, टेक डेस्क। काफी समय से सामने आ रही खबरों के अनुसार Xiaomi अपने नए डिवाइस Xiaomi Mi 10 पर काम कर रही है और इसे जल्द ही बाजार में उतारा जा सकता है। यह फोन Snapdragon 865 प्रोसेसर से लैस होगा और इसकी जानकारी कंपनी पहले ही दे चुकी है। Xiaomi ने Snapdragon Tech Summit के दौरान स्पष्ट तौर पर कहा था कि वह अपकमिंग फोन को Snapdragon 865 प्रोसेसर के साथ पेश करेगी। हालांकि आधिकारिक तौर पर फोन के नाम का खुलासा नहीं किया गया, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फोन Xiaomi Mi 10 या Mi 10 Pro हो सकते है। वहीं अब इनकी लॉन्च डेट और कीमत से जुड़ी जानकारी सामने आई है। 

loksabha election banner

Mysmartprice वेबसाइट पर दी गई जानकारी Xiaomi के प्रोडक्ट मैनेजर Wang Teng Thomas ने Weibo पर Mi 10 की लॉन्च डेट से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया था जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया। इस पोस्ट में फोन की लॉन्च डेट के साथ कीमत का खुलासा किया गया था। रिपोर्ट के अनुसार Xiaomi Mi 10 की शुरुआती कीमत 3,500 Yuan यानि लगभग 36,000 रुपये हो सकती है। वहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि Mi 10 Pro की कीमत भी 40,000 रुपये के आस-पास हो सकती है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन चीन में 25 जनवरी को आयोजित होने वाले Spring Festival में लॉन्च किए जा सकता है। 

अभी तक सामने आई लीक्स के अनुसार Xiaomi Mi 10 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.57 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए फोन में 4,500एमएएच की बैटरी उपलब्ध होगी जो कि क्विक चार्ज सपोर्ट के साथ आएगी। वहीं फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, तीसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल और चौथा 2 मेगापिक्सल का होगा। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में ड्यूल फ्रंट कैमरा उपलब्ध हो सकता है। इसमें 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी दिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.