Move to Jagran APP

Xiaomi Mi 10 5G भारत में सेल के लिए उपलब्ध, जानें मिलने वाले ऑफर्स

Xiaomi के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 10 5G को सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। इस प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन को यूजर्स आज से खरीद सकेंगे। (फोटो साभार- Xiaomi India)

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 18 May 2020 06:07 PM (IST)Updated: Mon, 18 May 2020 06:11 PM (IST)
Xiaomi Mi 10 5G भारत में सेल के लिए उपलब्ध, जानें मिलने वाले ऑफर्स
Xiaomi Mi 10 5G भारत में सेल के लिए उपलब्ध, जानें मिलने वाले ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले दिनों भारत में लॉन्च हुए Xiaomi के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 10 5G को सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। इस प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन को यूजर्स आज से खरीद सकेंगे। लॉकडाउन 4.0 में ई-कॉमर्स कंपनियों को केन्द्र सरकार द्वारा रेड जोन में गैर जरूरी उत्पादों की डिलीवरी की अनुमति मिलने के बाद इसे बड़े शहरों में भी खरीदा जा सकता है। हालांकि, इसे कंटेनमेंट जोन में सेल के लिए उपलब्ध नहीं कराया गया है। इस स्मार्टफोन को यूजर्स Amazon India या Mi.com से खरीद सकते हैं। इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की खास बात यह है कि ये 108MP क्वाड रियर कैमरा और 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ आता है।

loksabha election banner

कीमत और ऑफर्स

Mi 10 5G की कीमत की बात करें तो ये दो स्टोरेज ऑप्शन्स 8GB RAM + 128GB और 8GB RAM + 256GB में उपलब्ध है। इसके बेस वेरिएंट की कीमत 49,999 रुपये है, जबकि इसके हाई एंड मॉडल की कीमत 54,999 रुपये है। फोन दो कलर ऑप्शन्स कोरल ग्रीन और ट्विलाइट ग्रे में उपलब्ध है। फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसकी खरीद पर HDFC बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड यूजर्स को इंस्टैंट 3,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। साथ ही, नो-कॉस्ट EMI भी ऑफर की जा रही है। जिन यूजर्स ने इसे प्री-बुक किया था, उन्हें 10,000mAh का Mi वायरलेस पावरबैंक ऑफर किया जा रहा है।

Mi 10 5G के फीचर्स

Mi 10 5G के फीचर्स की बात करें तो ये 6.67 इंच के फुल एचडी प्लस 3D कर्व्ड E3 AMOLED डिस्प्ले पैनल के साथ आता है। फोन फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC मोबाइल प्लेटफॉर्म पर रन करता है। फोन में एक खामी ये है कि इसकी इंटरनल मेमोरी को एक्सपेंड नहीं की जा सकती है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 108MP का दिया गया है। इसके साथ ही, फोन में 13MP का सेकेंडरी कैमरा, 2MP + 2MP के दो अन्य कैमरे भी दिए गए हैं। फोन में सेल्फी के लिए 20MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन 5G, LTE, WiFi 6, Bluetooth 5, NFC जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स से लैस है। फोन को पावर देने के लिए 4,780mAh की बैटरी 30W वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग फीचर के साथ दी गई है। फोन 10W की रिवर्स वायरलेच चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है। ये Android 10 पर आधारित MIUI 11 पर रन करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.