Move to Jagran APP

शाओमी भारत में खोलेगा अपना पहला Mi Home Store, जानें क्या होगा खास

अपनी ऑफलाइन उपस्थिति को बढ़ाने के लिए कंपनी भारत में अपना पहला Mi Home store खोलने की तैयारी कर रही है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 04 May 2017 05:17 PM (IST)Updated: Thu, 04 May 2017 05:17 PM (IST)
शाओमी भारत में खोलेगा अपना पहला Mi Home Store, जानें क्या होगा खास
शाओमी भारत में खोलेगा अपना पहला Mi Home Store, जानें क्या होगा खास

नई दिल्ली (जेएनएन)। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी भारत का सबसे पॉपुलर स्मार्टफोन ब्रैंड है। कंपनी ने बाजार में उपभोक्ताओं को अपनी तरफ आकर्षित किया है। शाओमी ने बजट-स्मार्टफोन से लेकर टॉप लाइन स्मार्टफोन तक कई हैंडसेट्स लॉन्च किए हैं। ऐसे में अपनी ऑफलाइन उपस्थिति को बढ़ाने के लिए कंपनी भारत में अपना पहला Mi Home store खोलने की तैयारी कर रही है। इसके लिए कंपनी ने मीडिया इनवाइट भेजना शुरु कर दिए हैं। यह इवेंट बेंगलुरु में 11 मई को आयोजित किया जाएगा। इस दौरान कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट मनु जैन मौजूद रहेंगे।  

loksabha election banner

स्मार्टफोन्स की रेंज होगी उपलब्ध:

मूल रूप से, यह भारत में कंपनी का पहला स्टोर होगा, जहां शाओमी स्मार्टफोन्स की रेंज रखी जाएगी। यहां स्मार्टफोन, पावर बैंक, हैडफोन्स, फिटनेस बैंड्स, एयर प्यूरिफायर समेत कई डिवाइस उपलब्ध होंगे। हालांकि, अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि यहां से डिवाइस को खरीदा जा सकेगा या फिर यह केवल एक एक्सपीरियंस स्टोर ही होगा। जहां जाकर डिवाइस को ट्राई कर पाएंगे। आपको बता दें, यह भारत में तो कंपनी का पहला स्टोर है लेकिन चीन में शाओमी के ऐसे करीब 80 स्टोर्स हैं। इसके अतिरिक्त कंपनी के सिंगापुर, हॉन्ग-कॉन्ग और ताइवान में भी ऑफलाइन मी स्टोर्स खोले गए हैं। भारत में शाओमी का पहला स्टोर है लेकिन कंपनी का यह कहना है कि आने वाले समय में वो और भी स्टोर भारत में खोलेगी।

यह भी पढ़ें:

रिलायंस जियो ने एयरटेल पर फिर से लगाया झूठे एड प्लान का आरोप, पढ़ें दोनों कंपनियों के बीच अब तक की Rivalry के बारे में

Amazon App Jackpot कॉन्टेस्ट हुआ शुरु, मिल रहा फ्री में आईफोन 7 जीतने का मौका

इस साल लॉन्च नहीं होगा आईफोन 8, जानिए वजह
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.