Move to Jagran APP

महज 1 रुपये में शाओमी दे रही है 30 स्मार्टफोन्स

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी शाओमी ने भारत में अपने 2 साल पूरे कर लिए हैं जिसके चलते कंपनी तीन दिनों का कार्निवल आयोजित करने वाली है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 15 Jul 2016 03:31 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jul 2016 03:37 PM (IST)
महज 1 रुपये में शाओमी दे रही है 30 स्मार्टफोन्स

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी शाओमी ने भारत में अपने 2 साल पूरे कर लिए हैं जिसके चलते कंपनी तीन दिनों का कार्निवल आयोजित करने वाली है। इस कार्निवल क तहत तीन दिन तक बंपर सेल चलने वाली है जो कि 20 जुलाई से शुरु होगी। वैसे तो इस दौरान ग्राहकों के लिए कई डील्स आयोजित की जाएंगी लेकिन उनमें एक डील ऐसी है जिसे सुनकर आप बेहद खुश होने वाले हैं। कंपनी ने कार्निवल में 1 रुपये की फ्लैश डील करने का भी फैसला किया है। जी हां, इसका मतलब है कि आपको महज 1 रुपये में शाओमी की डिवाइस मिल सकती है।

loksabha election banner

पढ़े, एयरटेल का धमाकेदार ऑफर! 1 जीबी की कीमत में लें 1.5 जीबी का मजा, 50 फीसदी डाटा मिलेगा वापस

इस फ्लैश सेल के दौरान शाओमी के रजिस्टर्ड यूजर्स कुछ डिवाइस महज 1 रुपये में खरीद पाएंगे। इस डील में क्या-क्या खरीदा जा सकता है ये भी आपको बता देते हैं। कार्निवल के पहले दिन 10 Xiaomi Mi 5 and 100 Mi पावर बैंक (20000mAh) उपलब्ध होंगे। तो दूसरे दिन 10 Xiaomi Redmi note 3 और 10 Mi band खरीदे जा सकते हैं। इसके अलावा तीसरे और आखिरी दिन 10 Xiaomi Mi Max और 100 Mi ब्लूटूथ स्पीकर उपलब्ध होंगे। आपको बता दें कि ये सेल 20 जुलाई दोपहर 2 बजे से शुरु होगी। अगर आप भी इसमें हिस्सा लेना चाहते हैं तो आपको रजिस्ट्रेशन कराना पड़ेगा। रजिस्ट्रेशन के लिए आपको 19 जुलाई से पहले फेसबुक पर सेल की खबर को शेयर करना होगा।

इस सेल के अलावा शाओमी 10000 एमएएच Mi पावर बैंक, Mi इन-इयर कैपसूल हेडफोन और Mi इन-इयर हेडफोन प्रो गोल्ड को भी खरीदा जा सकता है लेकिन एक सीमित संख्या तक। यही नहीं कंपनी गेम खेलने पर Mi कैश कूपन और फ्री Mi मैक्स देगी। ऐसे ही कई ऑफर्स और हैं जो ग्राहकों को मुहैया करवाए जाएंगे। इसके साथ ही कंपनी चुने हुए ग्राहकों को Mi टीवी भी देगी। ये टीवी केवल उन्हीं ग्राहकों को मिलेगा जिन्होंने Mi स्टोर एप से खरीदारी की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.