शाओमी और पेटीएम ने एमआई स्मार्टफोन्स की रेंज को ई-कॉमर्स के जरिए लोगों तक पहुंचाने के लिए एक-दूसरे से समझौता किया है। अब से पेटीएम पर शाओमी के सभी हैंडसेट्स उपलब्ध होंगे जैसे Redmi Note 3, Mi 5, Redmi 2 Prime और Redmi 2. आपको बता दें कि कंपनी ने एक नया हैंडेसट एमआई मैक्स लांच किया था जो 13 जुलाई से पेटीएम पर उपलब्ध करवाया जाएगा।

कंपनी ने कहा है कि इससे यूजर्स को शाओमी के सभी हैंडसेट्स पेटीएम पर मिल जाएंगे जिसके साथ यूजर्स ऑफर और डिल्स का भी मजा उठा पाएंगे। आपको बता दें कि पेटीएम पर ये ऑफर आज से ही शुरु हुआ है जिसके चलते पहले 10 लकी कस्टमर्स को शाओमी का कोई भी हैंडसेट खरीदने पर कैशबैक और एमआई बैंड्स दिया जाएगा।

पढ़े, 20,000 से 30,000 की रेंज में यह स्मार्टफोन्स है स्क्रीन रैम से लेकर कैमरे तक एक कम्पलीट पैकेज

Xiaomi Redmi Note 3 पर 500 रुपये का कैशबैक मिल रहा है।

Mi 5 पर 1000 रुपये का कैशबैक मिल रहा है।

Redmi 2 Prime और Redmi 2 पर 250 रुपये का कैश बैक दिया जा रहा है।

आपको बता दें कि ये ऑफर 10 जुलाई रविवार तक ही वैलिड है। फिलहाल पेटीएम पर Redmi Note 3, Mi Power Banks, Mi Bands और wireless speakers उपलब्ध नहीं है, लेकिन जल्द ही ये भी पेटीएम पर उपलब्ध करवा दिए जाएंगे। पेटीएम के अलावा शाओमी के स्मार्टफोन्स फ्लिपकार्ट, स्नैपडील, एमआई की ऑफिशियल साइट और अमेजन पर उपलब्ध हैं।

शाओमी स्मार्टफोन्स की कीमत:

Mi 5 की कीमत 24999 रुपये, Redmi Note 3 (32जीबी) की कीमत 11999 रुपये, Redmi 2 की कीमत 5999 रुपये और Redmi 2 Prime की कीमत 6999 रुपये है।

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप