नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत समेत दुनियाभर के देशों में फिलहाल कोविड-19 से लड़ाई जारी है। वहीं अब भारत में त्योहारों का सीजन हो गया है और ऐसे में लोगों को त्योहार सेलिब्रेट करने के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग पर भी ध्यान देना होगा। नवरात्रि के मौके पर हर साल देश में जगह-जगह कई लाइव कॉन्सर्ट आयोजित किए जाते हैं, लेकिन कोरोना के चलते आप इन लाइव कॉन्सर्ट का जरूर मिस कर रहे होंगे। ऐसे में Airtel ने Wynk Music यूजर्स के लिए एक बेहद ही खास तोहफा लेकर आए हैं। Airtel ने Wynk Music ने मिलकर 'नवरात्रि नाइट्स' की घोषणा की है। जिसमें Wynk यूजर्स लाइव कॉन्सर्ट का घर बैठे मजा ले सकेंगे।

Wynk Music की ऑनलाइन कॉन्सर्ट की घोषणा अपने आप ही एक खास और अनोखी पहल है। जहां पहले आपको लाइव कॉन्सर्ट देखने के लिए बाहर जाना पड़ता था। वहीं अब कोरोना से सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पहली बार ऑनलाइन कॉन्सर्ट शुरू किया गया है। इस कॉन्सर्ट में Wynk Music ऐप पर आप मीका सिंह, किंजल दवे, सचिन-जिगर जैसे बड़े कलाकारों के लाइव परफॉर्मेंस का मजा ले सकेंगे। जो कि आपको त्योहार के उत्साह को बरकरार रखेंगे। 

बता दें कि खासतौर से तैयार की गईं नवरात्रि नाइट्स को Wynk Music पर 17 से 25 अक्टूबर को शाम 7 से 8 बजे के बीच रोजाना लाइव स्ट्रीम किया जा सकता है। इस तरह आप नवरात्रि के मौके पर घर बैठे बिल्कुल बोर नहीं होंगे और पूरा परिवार मिलरक गरबा की धुनों और बेहतरीन गानों पर थिरक सकेगा। नवरात्रि नाइट्स को Wynk स्टेज पर क्रिएट किया गया है, जो सुगम लाइव ऑनलाइन इवेंट्स के लिये एडवांस्ड डिजिटल टेक्नोलॉजीज का उपयोग करता है।  

Wynk स्टेज की खासियत है कि इसमें इवेंट को एक ही समय में लाखों यूजर्स अटेंड कर सकते हैं। इतना ही नहीं यूजर मेसैज पोस्ट कर सकेंगे, साथ ही गाने का रिक्वेस्ट भी कर सकते हैं। सबसे खास बात है कि आपको रियल टाइम में कलाकारों से बात करने का भी मौका मिलेगा। 

Wynk Music पर नवरात्रि नाइट्स सभी के लिए उपलब्ध हैं। इसमें Airtel और नॉन-Airtel दोनों कस्टमर्स शामिल हैं। बस इसके लिए आपको अपने फोन में Wynk Music ऐप डाउनलोड करना होगा। अगर आप एयरटेल थैंक्स और विंक म्‍यूजिक प्रीमियम कस्टमर्स है तो आपको इसका फ्री एक्सेस मिलेग। जबकि नॉन-एयरटेल थैंक्स और नॉन-एयरटेल कस्टमर्स को इस सर्विस का लाभ उठाने के लिए केवल 29 रुपये में एक महीने के विंक प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेना होगा। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस