Move to Jagran APP

Vodafone ने पेश किए 4G डाटा, कॉलिंग और SMS के साथ नए प्लान्स, कीमत ₹24 से शुरू

Vodafone ने कुछ अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान्स पेश किए हैं और एक वन प्लान वाउचर भी पेश किया है। इन वाउचर्स की कीमत 24 रुपये से शुरू होती है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 20 Dec 2019 01:44 PM (IST)Updated: Fri, 20 Dec 2019 01:44 PM (IST)
Vodafone ने पेश किए 4G डाटा, कॉलिंग और SMS के साथ नए प्लान्स, कीमत ₹24 से शुरू
Vodafone ने पेश किए 4G डाटा, कॉलिंग और SMS के साथ नए प्लान्स, कीमत ₹24 से शुरू

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनी Vodafone Idea ने अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमतों में 42 फीसद की बढ़ोतरी की है। इसके बाद कंपनी ने 9 अनलिमिटेड प्लान्स पेश किए थे जो शैचे और कॉम्बो वाउचर्स थे। वहीं, अब कंपनी ने कुछ अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान्स पेश किए हैं और एक वन प्लान वाउचर भी पेश किया है। इन वाउचर्स की कीमत 24 रुपये से शुरू होती है।

loksabha election banner

Vodafone का 24 रुपये का प्लान: इस प्लान की वैधता 24 दिन की है। इसमें यूजर्स को 100 लोकल कॉलिंग (वोडाफोन टू वोडाफोन कॉलिंग) करने के लिए नाइट मिनट्स दिए जाएंगे। DreamDTH की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये कॉलिंग मिनट्स रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक इस्तेमाल किए जा सकेंगे। 14 दिन खत्म होने के बाद अगर यूजर के अकाउंट में पर्याप्त बैलेंस है तो 24 रुपये अपने आप ऑटो-डेबिट हो जाएंगे और 14 दिन का पैक एक बार फिर एक्टिव हो जाएगा।

Vodafone का 129 रुपये का प्लान: इसमें यूजर्स को 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। प्लान की वैधता 14 दिन की है। पूरी वैधता में यूजर्स को 28 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। इसके साथ ही अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग की सुविधा समेत 300 SMS भी उपलब्ध कराए जाएंगे। इस प्लान में पहले 28 दिन की वैधता के साथ कुल 2 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाता था।

Vodafone का 199 रुपये का प्लान: इस प्लान में पहले 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन और 28 दिन की वैधता दी जा रही थी। वहीं, अब इस प्लान की वैधता को 21 दिन कर दिया गया है। इसमें 1 जीबी डाटा प्रतिदिन समेत 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 21 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। इसमें Vodafone Play और ZEE5 का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा।

Vodafone का 269 रुपये का प्लान: इसकी वैधता 56 दिन की है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स समेत 600 SMS उपलब्ध कराए जाएंगे। वहीं, 4 जीबी डाटा प्रतिदिन भी उपलब्ध कराया जाएगा। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 224 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। इसमें Vodafone Play और ZEE5 का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.