Move to Jagran APP

अरे वाह! अब वोडाफोन यूजर्स को मिलेगी फ्री वाइ-फाइ की सुविधा

टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन इंडिया ने इंफ्रास्ट्रक्चर GMR के साथ दिल्ली के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सबसे बड़ा वाइ-फाइ हॉटस्पॉट बनाने के लिए साझेदारी की है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 05 Oct 2016 06:22 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2016 07:00 PM (IST)
अरे वाह! अब वोडाफोन यूजर्स को मिलेगी फ्री वाइ-फाइ की सुविधा

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन इंडिया ने इंफ्रास्ट्रक्चर GMR के साथ दिल्ली के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सबसे बड़ा वाइ-फाइ हॉटस्पॉट बनाने के लिए साझेदारी की है। प्राप्त खबरों की मानें तो ये देश का सबसे बड़ा वाइ-फाइ हॉटस्पॉट होगा। कंपनी ने कहा है कि इस सेवा का 3 महीने तक ट्रायल किया गया है जो कि पूरी तरह सफल रहा है। ये सर्विस दिल्ली के इंटरनेशनल एयरपोर्ट के दोनों टर्मिनल्स के लिए उपलब्ध करवाई जाएगी।

loksabha election banner

कौन-कौन उठा सकता है इस सेवा का लाभ?

इस सेवा का इस्तेमाल वोडाफोन के पोस्टपेड और प्रीपेड दोनों ही उपभोक्ता कर सकते हैं। आपको बता दें कि इस सेवा का लाभ सिर्फ वहीं यूजर्स उठा पाएंगे जिनके स्मार्टफोन्स में 1GB या उससे ज्यादा का डाटा पैक पहले से मौजूद होगा।

इससे पहले भी वोडाफोन इंडिया ने एक शानदार ऑफर पेश किया था। वोडाफोन ने अपने यूजर्स को 31 दिसंबर तक के लिए वोडाफोन प्ले एप का फ्री सब्सक्रिप्शन देने का एलान किया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स 180 लाइव टीवी चैनलों के अलावा 14 हजार से ज्यादा फिल्में, कई टीवी शो और म्यूजिक ऑडियो-वीडियो का लाभ उठा पाएंगे। इस एप के जरिए यूजर्स अपने पसंद का कंटेंट चुन सकते हैं और सर्विसेस का लुत्फ उठा सकते हैं। हूक और हंगामा मूवीज की साझेदारी में वोडाफोन प्ले सही मायने में मनोरंजन की दुनिया है।

यह भी पढ़े,

एलईईको के स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, टीवी पर भी है 29000 रुपये की छूट

बीएसएनएल का इंटरनेट डाटा ऑफर मात्र 118 रुपये में

महज 1699 रुपये में मिल रहा है शाओमी का यह फोन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.