Move to Jagran APP

Vodafone के ₹225 वाले प्रीपेड प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और 4GB डाटा का लाभ

Vodafone ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए कई अनलिमिटेड और ऑल-राउंडर प्लान्स पेश किए हैं जिसमे 225 रुपये का प्रीपेड प्लान भी शामिल है और यूजर्स को कई बेनिफिट्स मिलेंगे...

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 11 Nov 2019 11:44 AM (IST)Updated: Mon, 11 Nov 2019 11:44 AM (IST)
Vodafone के ₹225 वाले प्रीपेड प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और 4GB डाटा का लाभ
Vodafone के ₹225 वाले प्रीपेड प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और 4GB डाटा का लाभ

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनी Vodafone अभी तक अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए कई खास प्लान पेश कर चुकी है। कंपनी के प्रीपेड प्लान्स में कई All-Rounder plans शामिल हैं और उन्हीं में से एक 225 रुपये वाला प्लान है। कंपनी ने इस प्लान को कुछ महीने पहले ही 205 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ भारतीय बाजार में पेश किया था। इस प्लान की खासियत है कि ये कम कीमत में यूजर्स को ज्यादा वैलिडिटी की सुविधा प्रदान करता है। साथ ही देश के अधिकतर सर्किल्स में ये प्लान उपलब्ध हैं। आइए जानते हैं इस प्लान के तहत यूजर्स को मिलने वाली सुविधाओं के बारे में। 

loksabha election banner

Vodafone के 225 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में मिलने वाली सुविधाओं की बात करें तो इसमें यूजर्स देशभर मं लॉकल और एसटीडी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। खास बात है कि इस प्लान की वैलिडिटी 48 दिन है और इसमें यूजर्स को बिना FUP लिमिट के 4GB डाटा प्लान भी दिया जा रहा है। इसके अलावा प्लान के 600 एसएमएस की भी सुविधा उपलब्ध होगी। 

बता दें कि Vodafone के पास ऐसे कई प्रीपेड प्लान मौजूद हैं जो कि लंबे समय की वैलिडिटी प्रदान करते हैं लेकिन इसमें 225 रुपये का प्लान अधिक बेनिफिट्स के साथ आता है। जबकि इसके अलावा 245 रुपये का प्रीपेड प्लान भी मौजूद है लेकिन वह 225 की तुलना में महंगा है। ऐसे में अगर आप कम कीमत में अधिक वैलिडिटी वाला प्रीपेड प्लान लेना चाहते हैं तो उसके के लिए 225 रुपये का प्लान बेहतर कहा जा सकता है। 

245 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो ये कंपनी का एक ऑलराउंडर प्लान है, इसकी वैलिडिटी 84 दिन है। इस प्लान के तहत यूजर्स को लोकल व एसटीडी कॉल पर 30 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से भुगतान करना होगा। इस प्लान में केवल 2GB डाटा का बेनिफिट्स दिया जा रहा है जबकि 225 रुपये वाले प्लान में 4GB डाटा का लाभ दिया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.