Move to Jagran APP

एयरटेल-जियो से एक कदम आगे निकला वोडाफोन, फ्री में दे रहा है अमेजन प्राइम-नेटफ्लिक्स सर्विस

वोडाफोन ने एयरटेल और जियो को टक्कर देने के लिए अपने रेड प्लान में बदलाव किया है।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 25 Jun 2018 04:08 PM (IST)Updated: Tue, 26 Jun 2018 06:59 PM (IST)
एयरटेल-जियो से एक कदम आगे निकला वोडाफोन, फ्री में दे रहा है अमेजन प्राइम-नेटफ्लिक्स सर्विस

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए टेलिकॉम कंपनियों में होड़ मची है। हर कोई बेहतर ऑफर देकर स्मार्टफोन यूजर्स को अपनी ओर खींचना चाहता है। एक वक्त एयरटेल ने अमेजन प्राइम के साथ समझौता किया था, जबकि जियो के पास अपना जियो टीवी है लेकिन वोडाफोन इन सबसे एक कदम आगे निकलते हुए अपने पोस्टपेड यूजर्स को तीन महीने के लिए के लिए फ्री में नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन दे रहा है।

loksabha election banner

पोस्टपेड यूजर्स के लिए प्लान

टेलिकॉम कंपनी ने अपने रेड पोस्टपेड प्लान को एक बार फिर नए सिरे से तैयार किया है, जिसके तहत एक्स्ट्रा डाटा के साथ फ्री में नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है।

पिछले साल शुरू हुआ था वोडाफोन रेड प्लान

टेलिकॉम कंपनी ने पिछले साल वोडाफोन रेड प्लान लॉन्च किया था, जिसकी शुरुआत 399 रुपये प्रति महीने से होती है और इसका फायदा सिर्फ पोस्टपेड यूजर्स ही उठा सकते हैं।

वोडाफोन के अपडेटेड रेड प्लान

399 रुपये: इसमें यूजर्स को डाटा रोलओवर सुविधा के साथ 40जीबी का डाटा, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स, फ्री नेशनल रोमिंग, एक साल के लिए फ्री वोडाफोन प्ले, अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा।

499 रुपये: इसमें यूजर्स को डाटा रोलओवर सुविधा के साथ 75जीबी का डाटा, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स, फ्री नेशनल रोमिंग, मोबाइल शील्ड और एक साल के लिए फ्री वोडाफोन प्ले, अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा।

1299 रुपये: इसमें यूजर्स को 500जीबी तक डाटा रोलओवर सुविधा के साथ 100जीबी का डाटा, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स, अनलिमिटेड रोमिंग, 100 आईएसडी मिनट्स और दो महीने के लिए नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। इसके साथ ही एक साल के लिए फ्री वोडाफोन प्ले, अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

1999 रुपये: इसमें यूजर्स को 500जीबी डाटा रोलओवर सुविधा के साथ 200जीबी का डाटा, फ्री लोकल और एसटीडी कॉल्स, अनलिमिटेड रोमिंग, 200 आईएसडी मिनट्स, एक साल के लिए फ्री वोडाफोन प्ले, अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन और 3 महीने के लिए फ्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

2999 रुपये: इसमें यूजर्स को 500जीबी डाटा रोलओवर सुविधा के साथ 300जीबी का डाटा, अनलिमिटेड रोमिंग, लोकल और एसटीडी कॉल्स, 200 आईएसडी मिनट्स और 10498 रुपये की फ्री सर्विस मिलेगी। इसमें 12 महीने के लिए 499 रुपये में वोडाफोन प्ले, 12 महीने के लिए 999 रुपये में अमेजन प्राइम, 3000 रुपये तक का फ्री डिवाइस प्रोटेक्शन, 12 महीने के लिए 6000 रुपये तक नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन और हर महीने 2999 रुपये तक का कूपन दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.