Move to Jagran APP

Vodafone Rs 229 के प्रीपेड प्लान में दे रहा 2GB डाटा प्रति दिन और अनलिमिटेड कॉलिंग

Vodafone अपने प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए एक प्लान लेकर आया है। इस प्लान को Rs 229 में लाया गया है। इसमें यूजर्स को डाटा और कालिंग दोनों मिलेगी।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 31 May 2019 05:31 PM (IST)Updated: Sat, 01 Jun 2019 07:21 AM (IST)
Vodafone Rs 229 के प्रीपेड प्लान में दे रहा 2GB डाटा प्रति दिन और अनलिमिटेड कॉलिंग
Vodafone Rs 229 के प्रीपेड प्लान में दे रहा 2GB डाटा प्रति दिन और अनलिमिटेड कॉलिंग

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vodafone Idea ने मर्ज होने के बाद से कई नए ऑफर पेश किए हैं, लेकिन Vodafone से कुछ ही नए प्रीपेड वाउचर्स के बारे में सुनने को मिला है। हालांकि, Vodafone ने Rs 16 का फिल्मी रिचार्ज प्लान कुछ समय पहले पेश किया था। अब टेलिकॉम ऑपरेटर अपने प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए एक प्लान लेकर आया है। इस प्लान को Rs 229 में लाया गया है। इसमें यूजर्स को डाटा और कॉलिंग दोनों मिलेगी।

loksabha election banner

Rs 229 Vodafone प्रीपेड रिचार्ज डिटेल्स: यह एक बोनस कार्ड अनलिमिटेड प्लान है। इसमें कोई टॉकटाइम नहीं मिलता है। हालांकि, जो Vodafone यूजर्स इस प्लान का रिचार्ज करवाएंगे, उन्हें अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स (भारत में) के साथ 2GB डाटा प्रति दिन मिलेगा। डाटा और कालिंग बेनिफिट्स के साथ Rs 229 के इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को 100 एसएमएस प्रति दिन भी मिलेंगे। इसमें यूजर्स फ्री लाइव टीवी और Vodafone Play App पर अन्य कंटेंट देख पांएगे।यह प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। याद दिला दें, Vodafone का Rs 255 का प्रीपेड प्लान आता था, जो अब हटा दिया गया है। उसमें भी वही बेनिफिट्स मिलते थे जो अब Rs 229 के प्लान में मिल रहे हैं।

Vodafone Rs 16 Filmy Recharge डिटेल्स: Rs 16 के इस रिचार्ज में यूजर्स को एसएमएस या टॉकटाइम नहीं मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को सिर्फ बंडल डाटा मिलेगा। Vodafone का यह नया इंटरनेट पैक सब्सक्राइबर्स को एक दिन के लिए 1GB 2G/3G/4G डाटा उपलब्ध करवाएगा। प्लान के नाम के अनुसार, यूजर्स इस रिचार्ज के साथ लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर्स और मूवीज अपने स्मार्टफोन्स पर देख पाएंगे।

Samsung Galaxy S10 सीरीज को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

Vodafone इंटरनेट पैक के विकल्प: अगर आप Vodafone सब्सक्राइबर हैं तो और अगर आप इंटरनेट डाटा पैक रिचार्ज करना चाहते हैं तो Vodafone अन्य विकल्प भी देता है। Vodafone Rs 29 के इंटरनेट पैक में 500MB डाटा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलता है। Rs 47 के रिचार्ज पैक में 3GB डाटा एक दिन के लिए मिलता है। Rs 92 के पैक में 6GB डाटा 7 दिनों के लिए मिलता है। इसके अलावा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ Rs 98, Rs 49, Rs 33 के पैक आते हैं। इसमें क्रमश: 3GB, 1GB और 500MB डाटा मिलता है।

Motorola के हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Moto G7 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

Nokia 2.2 और Nokia X71 स्मार्टफोन 6 जून को किया जा सकते हैं लॉन्च, जानें

Samsung Galaxy M10, M20 और M30 की बिकी 20 लाख से ज्यादा यूनिट्स, पढ़ें 

यूजर्स की चैट की निगरानी नहीं करेंगी Apple, Google और WhatsApp, जानें पूरी खबर

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.