Move to Jagran APP

यह कंपनी दे रही 1 साल के लिए फ्री Netflix सब्सक्रिप्शन, मिल रहा अतिरिक्त डाटा और अन्य ऑफर

वोडफोन ने अपने यूजर्स के लिए एक नई स्कीम पेश की है जिसके तहत यूजर्स को नेटफ्लिक्स का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 27 Jun 2017 04:02 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jun 2017 09:00 AM (IST)
यह कंपनी दे रही 1 साल के लिए फ्री Netflix सब्सक्रिप्शन, मिल रहा अतिरिक्त डाटा और अन्य ऑफर
यह कंपनी दे रही 1 साल के लिए फ्री Netflix सब्सक्रिप्शन, मिल रहा अतिरिक्त डाटा और अन्य ऑफर

नई दिल्ली। भारत की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम सर्विस प्रोवाइडर वोडाफोन ने अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए नई स्कीम की घोषणा की है। इस स्कीम के तहत यूजर्स को नेटफ्लिक्स का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। यह स्कीम केवल वोडाफोन रेड पोस्टपेड यूजर्स के लिए उपलब्ध है। वोडाफोन ने अपनी वेबसाइट पर लिखा है - '' What's more, RED 1299 plans & above also gifts you Netflix for up to 1 year, So SMS 'Netflix' to 199??." वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान 499 रुपये से शुरू होकर 2,999 रुपये तक उपलब्ध हैं ।

loksabha election banner

वनप्लस के साथ मिलेगा ऑफर:

इसके अलावा कंपनी ने हाल ही में वनप्लस के साथ उनके फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 5 के लिए पार्टनरशिप की है। इसके अंतर्गत वोडाफोन के नेटवर्क पर यूजर्स को 9 जीबी अतिरिक्त डाटा दिया जाएगा। यह डाटा यूजर्स को तभी मिलेगा जब वो अपने नंबर पर 1 जीबी या उससे ज्यादा का 4जी डाटा पैक रिचार्ज कराएंगे। इस प्लान की वैधता अगले 5 रिचार्ज तक यानि 5 महीने की होगी। इसी के साथ वोडाफोन प्ले का तीन महीने का सब्क्रिप्शन भी मुफ्त दिया जा रहा है । यह ऑफर प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

वोडाफोन रेड कस्टमर्स को अतिरिक्त फायदा:

कंपनी के अनुसार- रेड कस्टमर्स को वोडाफोन एप के जरिये 30GB (10GB प्रति महीना 3 महीनों के लिए) अतिरिक्त डाटा मिलेगा। वोडाफोन प्ले में वीडियोज, मूवीज, और म्यूजिक की बड़ी लाइब्रेरी मौजूद है। फिलहाल, वोडाफोन प्ले, रिलायंस जियो टीवी और जियोसिनेमा एप्स में कड़ी टक्कर है।

यह भी पढ़ें:

शाओमी का दावा, 30 दिन में इस स्मार्टफोन की 10 लाख यूनिट्स बेचकर तोड़े सभी रिकॉर्ड

गूगल अब नहीं करेगा जीमेल इनबॉक्स की स्कैनिंग, उसके पास है आपका सारा डाटा

अमेजन दे रहा कूलपैड के इन स्मार्टफोन्स पर 9500 से भी ज्यादा का ऑफर
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.