नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनी Vodafone ने लॉकडाउन के दौरान अपने यूजर्स को सुविधा का खासा ध्यान रखा है और कंपनी अभी तक कई नए प्लान व ऑफर्स पेश कर चुकी है। वहीं अब कंपनी ने टॉकटाइम की सुविधा के लिए एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की कीमत 29 रुपये है और इसमें यूजर्स टॉकटाइम के साथ ही डाटा का भी लाभ उठा सकते हैं। बता दें कि यह प्लान कुछ चुनिंदा सर्किल्स में ही उपलब्ध होगा। आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में डिटेल से।

Vodafone का 29 रुपये वाला प्लान 

Vodafone के इस प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को मात्र 29 रुपये में 20 रुपये का टॉ​कटाइम प्राप्त होगा। इतना ही नहीं टॉकटाइम के साथ ही यूजर्स 100MB डाटा का भी लाभ उठा सकते हैं। यह कंपनी का एक वैल्यू पैक है और इसकी वैलिडिटी 14 दिनों की है। हालांकि इस प्लान में भी यूजर्स को कॉलिंग के लिए यूजर्स को 2.5 पैसे प्रति सेकेंड देना होगा। 

केवल चुनिंदा सर्किल में होगा उपलब्ध

Vodafone द्वारा पेश किया गया 29 रुपये वाला प्रीपेड प्लान फिलहाल केवल दिल्ली सर्किल में ही उपलब्ध है। यानि अन्य राज्यों में अभी इस प्लान का लाभ नहीं उठाया जा सकता है। लेकिन उम्मीद है कि आने वाले समय में कंपनी इसे अन्य ​सर्किल्स के लिए भी उपलब्ध करा सकती है। 

Vodafone के पास ऐसा ही एक और प्लान

29 रुपये के प्लान के अलावा Vodafone के पास 39 रुपये वाला दूसरा ऑल-राउंडर प्लान भी उपलब्ध है। इस प्लान में यूजर्स 39 रुपये का रिचार्ज कराने पर 30 रुपये टॉकटाइम और 100MB डाटा मिला है। इस प्लान की वै​लिडिटी 14 दिनों की है। 

वैसे बता दें कि हाल ही में Vodafone ने अपने 98 रुपये वाले प्लान को रिवाइज किया था। इस प्लान की वैलिडिटी 7 दिनों की है। इसमें यूजर्स 6GB एक्स्ट्रा डाटा का लाभ उठा सकते हैं। जबकि 6GB डाटा इसमें पहले से उपलब्ध है। यानि यूजर्स कुल वैलिडिटी के दौरान 12GB डाटा की सुविधा प्राप्त कर सकते हैं। 

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस