Move to Jagran APP

Vodafone के सस्ते प्लान में मिलेगा 3GB डेली डाटा का लाभ, मिलेंगे कई अन्य बेनिफिट्स

Vodafone अपने यूजर्स की सुविधा के लिए नए ऑफर्स और प्लान में कई नए बेनिफिट्स पेश कर रही है। Vodafone यूजर्स अब सस्ते प्लान में भी 3GB डेली डाटा का लाभ उठा सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 14 Mar 2020 10:36 AM (IST)Updated: Sat, 14 Mar 2020 05:30 PM (IST)
Vodafone के सस्ते प्लान में मिलेगा 3GB डेली डाटा का लाभ, मिलेंगे कई अन्य बेनिफिट्स
Vodafone के सस्ते प्लान में मिलेगा 3GB डेली डाटा का लाभ, मिलेंगे कई अन्य बेनिफिट्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम सेक्टर में बढ़ रही प्रतियोगिता को देखते हुए कंपनियां यूजर्स के लिए लुभाने के लिए कई नए प्लान बाजार में उतार रही हैं। वहीं कुछ कंपनियां अपने प्लान में डबल डाटा बेनिफिट्स के तौर पर उपलब्ध करा रही हैं। ऐसे में Vodafone भी अपने यूजर्स को बेहतर सुविधा मुहैया कराने के लिए कई नए प्लान लॉन्च कर चुकी हैं। अब कंपनी प्रीपेड यूजर्स के लिए एक बेहतर प्लान लेकर आई है और इस सस्ते प्लान में यूजर्स 3GB डेली डाटा के साथ फ्री कॉलिंग की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। 

loksabha election banner

Vodafone ने अपने 249 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है और अब यूजर्स 28 दिनों ​की वैलिडिटी वाले इस प्लान में प्रतिदिन 3GB डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। जबकि पहले इस प्लान में 1.5GB डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा था। लेकिन अब आप इस सस्ते प्लान में डबल डाटा का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी द्वारा किए गए इस बदलाव के बाद यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी में कुल 84GB डाटा प्राप्त होगा। यानि अब आपको डाटा खत्म होने की चिंता नहीं होगी और आप बेफ्रिक होकर इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकेंगे।

फोटो साभार: Vodafone

बता दें कि कंपनी ने अपने 249 रुपये वाले प्लान में किए गए बदलाव को अपने 22 सर्किल्स में उपलब्ध कराया है। यानि Vodafone यूजर्स कहीं भी इस प्लान का लाभ उठा सकेंगे। साथ ही इस प्लान के तहत यूजर्स को नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा प्लान के साथ आपको Vodafone Play का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी प्राप्त होगा। यानि Vodafone Play की सर्विस का उपयोग करने के लिए आपको अलग से पेमेंट करने की जरूरत नहीं होगी।

वैसे बता दें कि Vodafone Play की कीमत 499 रुपये है। वैसे बता दें कि Vodafone Play की कीमत 499 रुपये है। इसके अलावा यूजर्स इस प्लान के साथ Zee5 सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त प्राप्त कर सकते हैं जबकि इसकी प्लान की ओरिजन कीमत 999 रुपये है। कंपनी ने 249 रुपये के प्लान के साथ ही अपने 399 रुपये और 599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में भी बदलाव किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.