Move to Jagran APP

वोडाफोन यूजर्स को 28 दिन तक मिलेगा 78 जीबी डाटा, जानें क्या है प्लान

इस प्लान का लाभ आंध्र प्रदेश और तेलंगाना, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के यूजर्स नहीं उठा पाएंगे क्योंकि यहां वोडाफोन की सर्विस मौजूद नहीं है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 18 Jul 2018 04:30 PM (IST)Updated: Thu, 19 Jul 2018 10:37 AM (IST)
वोडाफोन यूजर्स को 28 दिन तक मिलेगा 78 जीबी डाटा, जानें क्या है प्लान
वोडाफोन यूजर्स को 28 दिन तक मिलेगा 78 जीबी डाटा, जानें क्या है प्लान

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। रिलायंस जियो और भारती एयरटेल को टक्कर देने वोडाफोन इंडिया ने अपने 199 रुपये के प्रीपेड प्लान में बदलाव किए हैं। कंपनी अब इस प्लान में पहले के मुकाबले दोगुना डाटा उपलब्ध करा रही है। यह प्लान केवल वोडाफोन के चुनिंदा यूजर्स के लिए ही हैं। इस प्लान का लाभ आंध्र प्रदेश और तेलंगाना, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के यूजर्स नहीं उठा पाएंगे क्योंकि यहां वोडाफोन की सर्विस मौजूद नहीं है।

loksabha election banner

जानें वोडाफोन के 199 रुपये के प्लान की डिटेल्स:

इस प्लान के तहत यूजर्स को अब 1.4 जीबी की जगह 2.8 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स भी दी जाएंगी। आपको बता दें कि कॉल्स के लिए 250 मिनट प्रतिदिन और 1000 मिनट प्रति हफ्ते की लिमिट दी गई है। इस प्लान में एसएमएस बेनिफिट्स नहीं दिए जा रहे हैं। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 78.4 जीबी डाटा दिया जाएगा। इस प्लान में पहले 1.4 जीबी डाटा प्रतिदिन समेत अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स दी जाती थी। साथ ही 100 एसएमएस प्रतिदिन भी दिए जाते थे।

जियो और एयरटेल से होगी टक्कर:

कंपनी ने यह प्लान जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए रिवाइज किया है। जियो 198 रुपये के प्लान में 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दे रहा है। साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स और एसएमएस प्रतिदिन भी दिए जाते हैं। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 56 जीबी डाटा दिया जाएगा। वहीं, भारती एयरटेल 199 रुपये का प्लान ऑफर कर रही है। इसके तहत 1.4 जीबी डाटा प्रतिदिन समेत अनलिमिटेड लोकल/एसटीडी कॉल्स और 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जा रहे हैं। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 39.2 जीबी डाटा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

999 रुपये की अमेजन प्राइम मेंबरशिप को इस तरह एक साल के लिए फ्री में करें एक्टिवेट

5000 रुपये से कम कीमत में इन स्मार्टफोन्स के बीच है कड़ा मुकाबला

Flipkart big shopping days sale: Honor 7A फ्री में, Redmi 5 Note Pro 1,149


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.