Move to Jagran APP

Vodafone Idea (Vi) ने पांच शानदार प्री-पेड प्लान किए लॉन्च, ZEE5 की सब्सक्रिप्शन से लेकर 730GB तक मिलेगा डाटा

Vodafone Idea ने अपने यूजर्स को बेहतर सुविधा मुहैया कराने के लिए एक साथ पांच नए प्रीपेड प्लान में उतारे हैं। इन सभी प्लान्स के साथ यूजर्स को एक साल के लिए ZEE5 का मुफ्त सब्सक्रिप्शन और कई बेनिफिट्स मिलेंगे

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 12:13 PM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 12:14 PM (IST)
Vodafone Idea (Vi) ने पांच शानदार प्री-पेड प्लान किए लॉन्च, ZEE5 की सब्सक्रिप्शन से लेकर 730GB तक मिलेगा डाटा
यह दैनिक जागरण की फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दिग्गज टेलीकॉम कंपनी Vodafone Idea (Vi) ने Jio, BSNL और Airtel को कड़ी टक्कर देने के लिए पांच नए प्री-पेड प्लान लॉन्च किए हैं। इन पांचों प्री-पेड प्लान के साथ उपभोक्ताओं को ZEE5 Premium की सब्‍सक्रिप्‍शन मुफ्त में दी जाएगी। इसके अलावा उपभोक्ताओं को इन नए रिचार्ज में पर्याप्त डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। तो आइए Vodafone Idea (Vi) के इन नए पांच रिचार्ज प्लान पर डालते हैं एक नजर...     

loksabha election banner

Vodafone Idea (Vi) का 355 रुपए वाला प्लान

उपभोक्ताओं को इस रिचार्ज प्लान में कुल 50GB डाटा मिलेगा। लेकिन इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा नहीं दी जाएगी। वहीं, इस रिचार्ज पैक की वैधता 28 दिनों की है। 

Vodafone Idea (Vi) का 405 रुपए वाला प्लान

यह रिचार्ज प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस रिचार्ज प्लान में उपभोक्ताओं को कुल 40GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही यूजर्स को इस प्लान में रोजाना 100SMS भी दिए जाएंगे। 

Vodafone Idea (Vi) का 595 रुपए वाला प्लान

उपभोक्ताओं को इस रिचार्ज प्लान में प्रतिदिन 2GB डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। वहीं, इस प्री-पेड प्लान की समय सीमा 56 दिनों की है।  

Vodafone Idea (Vi) का 795 रुपए वाला प्लान

यूजर्स को इस रिचार्ज प्लान में प्रतिदिन 2GB डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। वहीं, इस प्री-पेड प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है।

Vodafone Idea (Vi) का 2,595 रुपए वाला प्लान  

यह प्री-पेड प्लान 365 दिन यानी एक वर्ष की वैधता के साथ आता है। उपभोक्ताओं को इस प्लान में रोजाना 2GB डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे।

पांचों प्लान के साथ मिलेगी ZEE5 Premium की सब्सक्रिप्शन

Vodafone Idea (Vi) के उपभोक्ताओं को पांचों नए रिचार्ज प्लान के साथ ZEE5 Premium की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। इसके लिए यूजर्स को किसी तरह का अतिरिक्त चार्ज नहीं देना होगा। यूजर्स ZEE5 ऐप या वेबसाइट पर जाकर कंटेंट एक्सेस कर सकते हैं। 

ऐसे करें सब्सक्रिप्शन एक्टिवेट 

  • ZEE5 की सब्सक्रिप्शन एक्टिवेट करने के लिए उपभोक्ताओं को वोडाफोन-आईडिया के नए प्री-पेड प्लान को रिचार्ज करना होगा। 
  • इसके बाद यूजर्स को कन्फर्मेशन मैसेज के साथ लिंक मिलेगा।
  • उस लिंक पर क्लिक करते ही यूजर्स के पास ओटीपी आएगा। उसे एंटर करें। 
  • अब यूजर्स को एक्टिवेट बटन दिखाई देगा, उस पर क्लिक करते ही ZEE5 प्रीमियम की सब्सक्रिप्शन एक्टिवेट हो जाएगी।

(Written By- Ajay Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.