Move to Jagran APP

Republic Day के मौके पर Vodafone-Idea ने ऑफर किया स्पेशल प्लान, फ्री डाटा का उठा सकते हैं फायदा

टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर कंपनी वोडाफोन- आइडिया अपने यूजर्स को Republic Day special offer Plan पेश कर रही है। कंपनी के इस स्पेशल प्लान में कंपनी के ग्राहकों को एक्सट्रा डाटा का फायदा दिया जा रहा है। (फोटो- जागरण)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Thu, 26 Jan 2023 01:02 PM (IST)Updated: Thu, 26 Jan 2023 01:02 PM (IST)
Republic Day के मौके पर Vodafone-Idea ने ऑफर किया स्पेशल प्लान, फ्री डाटा का उठा सकते हैं फायदा
Vodafone Idea Offering Republic Day special offer Plan, pic courtesy- jagran file

नई दिल्ली, टेक डेस्क। आज गणतंत्र दिवस के खास मौके पर टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर कंपनी वोडाफोन- आइडिया (Vodafone-Idea) ने भी अपने ग्राहकों को एक खास तोहफा दे दिया है। वोडाफोन- आइडिया ने यूजर्स को लुभाने के लिए एक खास प्लान पेश किया है।

loksabha election banner

कंपनी के इस प्लान में यूजर्स को फ्री डाटा के अलावा भी कई बेनेफिट्स दिए जा रहे हैं। अगर आप भी वोडाफोन- आइडिया के यूजर हैं तो आपको भी इस पैक के बारे में जानकारी लेनी चाहिए ताकि कंपनी के नए प्लान का फायदा उठाया जा सके।

किन ग्राहकों के लिए लाया गया है Republic Day special offer Plan

टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइड कंपनी ने रिपब्लिक डे स्पेशल ऑफर प्लान को अपने कुछ ही यूजर्स के लिए पेश किया है। दरअसल स्पेशल ऑफर प्लान प्री-पेड यूजर्स के लिए लाया गया है। यानी पोस्टपेड सर्विस का इस्तेमाल कर रहे ग्राहक कंपनी के स्पेशल ऑफर प्लान का फायदा नहीं उठा सकेंगे।

इसके साथ ही यह प्लान उन ग्राहकों के लिए पेश किया गया है, जो रिचार्ज के लिए कंपनी का Vi App इस्तेमाल करते हैं।

खास ऑफर प्लान में कंपनी ग्राहकों को एडिशनल डाटा विद नो एक्स्ट्रा चार्ज का बेनेफिट दे रही है। यानी कंपनी की ओर से ग्राहकों को एडिशनल डाटा दिया जा रहा है, जिसके लिए कंपनी किसी तरह का कोई चार्ज भी नहीं वसूलेगी।

कब तक उठा सकते हैं स्पेशल ऑफर का फायदा

कंपनी के स्पेशल ऑफर में ग्राहकों को 299 रुपये और इससे अधिक के पैक पर 5जीबी एक्स्ट्रा डाटा का फायदा मिलेगा। वहीं 199 रुपये के रिचार्ज और 299 रुपये तक के रिचार्ज पर 5जीबी एक्स्ट्रा डाटा ऑफर किया जा रहा है।

कंपनी का कहना है कि रिपब्लिक डे स्पेशल प्लान ऑफर में दिया गया एडिशनल डाटा केवल 28 दिनों तक ही वैलिड रहेगा।

ये भी पढ़ेंः Android 14 में खास फीचर्स रोलआउट करेगा गूगल, मालवेयर अटैक का खतरा होगा कम

पैरों की थिरकन से प्ले होगा म्यूजिक, Apple HomePod का नया फीचर करेगा कमाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.