Move to Jagran APP

Vodafone Idea यूजर्स को मिल रहा है डेली 2GB फ्री डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल

Vodafone Idea ने एक नया ऑफर पेश किया है और इस ऑफर के तहत कंपनी अपने कुछ चुनिंदा यूजर्स को 2GB एक्स्ट्रा डाटा की सुविधा दे रही है (फोटो साभार Vodafone Idea)

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 01 May 2020 09:54 AM (IST)Updated: Fri, 01 May 2020 10:01 AM (IST)
Vodafone Idea यूजर्स को मिल रहा है डेली 2GB फ्री डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल
Vodafone Idea यूजर्स को मिल रहा है डेली 2GB फ्री डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल

नई ​दिल्ली, टेक डेस्क। Vodafone Idea ने पिछले दिनों अपने डबल डाटा वाले प्लान्स को बंद कर दिया था। वहीं अपने यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए हाल ही में कंपनी ने तीन नए डबल डाटा वाले प्लान्स पेश किए हैं। इसके अलावा कंपनी अपने यूजर्स के लिए एक और खास ऑफर लेकर आई ​है। इस ऑफर के तहत Vodafone Idea सब्सक्राइबर्स डेली 2GB फ्री डाटा का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉल की भी सुविधा मिल रही है। आइए जानते हैं कंपनी के इस नए ऑफर के बारे में विस्तार से।

loksabha election banner

 हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि Vodafone Idea कौन से चुनिंदा यूजर्स को यह ऑफर मुहैया कराएगी। नए ऑफर की जानकारी कंपनी ने आधिकारिक तौर पर नहीं दी है, बल्कि एक ट्वीटर यूजर ने अपने पोस्ट के जरिए एक्स्ट्रा डाटा की जानकारी शेयर की है। ट्वीटर पर इस यूजर ने एक मैसेज भी शेयर किया है और Vodafone Idea के इस मैसेज में बताया गया है कि यूजर्स लॉकडाउन के दौरान 2GB एक्स्ट्रा डाटा का लाभ उठा सकते हैं। इस ऑफर की वैलिडिटी 7 दिनों की है। (इसे भी पढ़ें: Vodafone लेकर आया तीन नए डबल डाटा प्लान्स, मिलेंगे कई बेनिफिट्स)

साथ ही यह भी जानकारी दी गई है Vodafone यूजर्स 121363 नंबर डायल करके ये चैक कर सकते हैं कि उन्हें ये ऑफर दिया जा रहा है या नहीं। क्योंकि ये केवल चुनिंदा यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है और चुंनिदा यूजर्स कौन से है इसके लिए कंपनी की घोषणा का इंतजार करना होगा। इस ऑफर में आप अनलिमिटेड वॉयस कॉल का भी लाभ उठा सकते हैं। नए ऑफर के मैसेज में यह भी लिखा हुआ है कि कंपनी लॉकडाउन के चलते यूजर्स को स्पेशल गिफ्ट दे रही है। 

वैसे बता दें कि इससे पहले Reliance Jio ने भी अपने यूजर्स के लिए 2GB एक्स्ट्रा डाटा ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत Jio यूजर्स के अकाउंट के डेली 2GB डाटा क्रेडिट किया जाएगा। इस क्रेडिट किए गए डाटा की वैलिडिटी 4 दिनों की है यानि यूजर्स अपने प्लान के ​तहत मिलने वाले डाटा के अलावा 2GB एक्स्ट्रा डाटा का भी लाभ उठा सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.