नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vodafone Idea लॉकडाउन के समय अपने यूजर्स को बेहतर सुविधा मुहैया कराने के लिए बेस्ट प्लान और ऑफर पेश कर रहा है। ताकि लॉकडाउन में भी यूजर्स को कॉलिंग व इंटरनेट कनेक्टिविटी में कोई समस्या न हो। वहीं अब कंपनी अपने सब्सक्राइबर्स के लिए एक खास ऑफर लेकर आई है। जिसे #RechargeForGood नाम से पेश किया गया है। इस ऑफर में यूजर्स को रिचार्ज करने पर पैसा कमाने का मौका भी मिल रहा है। इस ऑफर को खास तौर से ऐसे यूजर्स के लिए पेश किया गया है जिन्हें ऑनलाइन रिचार्ज करना नहीं आता। आइए जानते हैं इस ऑफर में क्या है खास?

Vodafone Idea के #RechargeForGood ऑफर में यूजर्स को एक रिचार्ज पर 6 प्रतिशत तक का कैशबैक प्राप्त होगा। इस प्लान को लॉन्च करने के पीछे कंपनी का उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा यूजर्स तक रिचार्ज की सुविधा को पहुंचाना है। ताकि लॉकडाउन में किसी को भी रिचार्ज के लिए परेशान न होना पड़े। यह प्लान 9 अप्रैल 2020 को लाइव किया गया है और इसकी वैलिडिटी 30 अप्रैल 2020 है। यानि Vodafone Idea यूजर्स 30 अप्रैल तक कैशबैक की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। (इसे भी पढ़ें: अब Vodafone Idea यूजर्स भी ATM से कर सकेंगे अपना नंबर रिचार्ज)

RechargeForGood ऑफर के तहत Vodafone Idea यूजर्स अपने दोस्तों, परिवारजनों या किसी भी अन्य ग्राहक का रिचार्ज अपने फोन से करते हैं तो उन्हें 6 प्रतिशत का कैशबैक प्राप्त होगा। ऐसे यूजर्स जिन्हें ऑनलाइन रिचार्ज करना नहीं आता, वह किसी अन्य की मदद से अपना नंबर रिचार्ज करवा सकते हैं। इसके लिए यूजर्स MyVodafone या MyIdea app का उपयोग कर सकते हैं। बता दें कि ये प्लान या सुविधा केवल प्रीपेड यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। यूजर्स मिलने वाले कैशबैक का इस्तेमाल अगले रिचार्ज में कर सकते हैं। वैसे बता दें कि इससे पहले Reliance Jio और Airtel भी अपने यूजर्स के लिए इस तरह के प्लान पेश कर चुकी हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस