Move to Jagran APP

Vodafone ने लॉन्च किए ‘ऑल राउंडर पैक्स’, अब Rs 15 के रीचार्ज में मिल रहे हैं कई बेनिफिट्स

Vodafone ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए नए ‘ऑल राउंडर पैक्स’ निकाले हैं। इन पैक्स में यूजर्स को डाटा के साथ-साथ वॉयस कॉलिंग भी ऑफर किया जा रहा है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 29 Sep 2019 01:05 PM (IST)Updated: Sun, 29 Sep 2019 05:19 PM (IST)
Vodafone ने लॉन्च किए ‘ऑल राउंडर पैक्स’, अब Rs 15 के रीचार्ज में मिल रहे हैं कई बेनिफिट्स
Vodafone ने लॉन्च किए ‘ऑल राउंडर पैक्स’, अब Rs 15 के रीचार्ज में मिल रहे हैं कई बेनिफिट्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम सर्विस प्रोवाइडर कंपनी अपने यूजरबेस को बढ़ाने के लिए एक और नया दांव खेला है। आपको बता दें कि पिछले एक साल में सबसे ज्यादा यूजर्स की संख्या Vodafone के ही कम हुए हैं। Vodafone ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए नए ‘ऑल राउंडर पैक्स’ निकाले हैं। इन पैक्स में यूजर्स को डाटा के साथ-साथ वॉयस कॉलिंग भी ऑफर किया जा रहा है। साथ ही साथ इसमें वैलिडिटी और नेशनल रोमिंग जैसे ऑफर्स भी मिलते हैं। इन पैक्स के जरिए आप अपने रेग्युलर वैलिडिटी को एक्सटेंड करके डाटा और कॉलिंग की बेनिफिट्स ले सकते हैं। Vodafone ‘ऑल राउंडर पैक’ के तहत कई प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए गए हैं, जिसमें Rs 50 से नीचे के, Rs 100 से नीचे के और Rs 100 से ऊपर के प्लान्स शामिल हैं।

loksabha election banner

Rs 50 के नीचे के प्रीपेड प्लान्स

Vodafone ऑल राउंडर पैक के सबसे शुरुआती Rs 15 के रीचार्ज प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को डाटा बेनिफिट्स तो नहीं मिलता है, लेकिन इसमें वॉयस कॉलिंग और नेशनल रोमिंग का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 3 दिनों की है। तीन दिनों तक यूजर्स को इस प्लान में 30 पैसा प्रति मिनट की दर से वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। नेशनल रोमिंग में इनकमिंग कॉल्स फ्री में ऑफर किया जाता है। Rs 29 के प्रीपेड प्लान मे यूजर्स को Rs 15 के प्लान्स की तरह ही सभी बेनिफिट्स मिलते हैं। इस प्लान में 7 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है।

इसके अलावा Rs 35 और Rs 39 वाले ऑल राउंडर पैक्स में डाटा बेनिफिट्स भी ऑफर किए जा रहे हैं। Rs 35 के रीचार्ज प्लान में Rs 26 का टॉकटाइम और 100MB डाटा का लाभ दिया जा रहा है। इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी का लाभ मिलता है। वहीं, Rs 39 में Rs 30 का टॉकटाइम और 100MB डाटा का लाभ दिया जा रहा है। Rs 45 के ऑल राउंडर पैक में यूजर्स को Rs 45 का ही टॉक टाइम ऑफर किया जा रहा है। इसमें यूजर्स को 1 पैसे प्रति सेकेंड की दर से नेशनल रोमिंग इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल्स का लाभ मिलता है। इस प्लान में भी यूजर्स को 100MB डाटा का लाभ मिलता है।

Rs 100 के नीचे के प्रीपेड प्लान्स

Rs 100 के नीचे के ऑल राउंडर पैक्स की बात करें तो Rs 65, Rs 69 और Rs 95 के तीन प्रीपेड प्लान्स उपलब्ध हैं। Rs 65 के प्रीपेड प्लान की बात करें तो इस प्लान में Rs 55 का टॉक टाइम ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 60 पैसे प्रति मिनट की दर से लोकल, एसटीडी कॉल्स ऑफर किए जा रहे हैं। इस प्लान में यूजर्स को 200MB डाटा भी ऑफर किया जा रहा है।

Rs 69 के प्रीपेड प्लान में 150 लोकल और एसटीडी मिनट्स ऑफर किए जा रहे हैं। इसमें 250MB डाटा और 100 SMS भी ऑफर किए जा रहे हैं। इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की है। Rs 95 के प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 60 पैसा प्रति मिनट की दर के कॉलिंग ऑफर की जा रही है। इसमें Rs 95 का ही टॉक टाइम 28 दिनों के लिए ऑफर किया जा रहा है। इसके साथ-साथ 500MB डाटा भी ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान की भी वैलिडिटी 28 दिनों की है।

Rs 100 से ऊपर के ऑल राउंडर पैक्स

Rs 100 के ऊपर के दो प्रीपेड प्लान्स ऑफर किए जा रहे हैं, जिनमें Rs 145 के प्लान में Rs 145 का टॉक टाइम 30 पैसा प्रति मिनट की कॉलिंग के साथ ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 42 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को 1GB डाटा भी ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा एक और प्लान Rs 245 का है जिसमें Rs 245 के टॉक टाइम के साथ 84 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। इसमें 2GB डाटा भी ऑफर किया जा रहा है। इसमें भी 30 पैसा प्रति मिनट की दर से कॉलिंग ऑफर की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.