Move to Jagran APP

Vodafone अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए लाया 90GB डाटा वाला प्लान, पढ़ें अन्य बेनिफिट्स

इस प्लान को सब्सक्राइब करने के लिए यूजर्स को iPhone Forever Programme के तहत एनरोल होना होगा

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 06:15 PM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 11:11 AM (IST)
Vodafone अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए लाया 90GB डाटा वाला प्लान, पढ़ें अन्य बेनिफिट्स
Vodafone अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए लाया 90GB डाटा वाला प्लान, पढ़ें अन्य बेनिफिट्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। टेलिकॉम कंपनी Vodafone ने अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया है। इस प्लान का नाम RED iPhone Forever है। इसकी कीमत 649 रुपये है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 90 जीबी डाटा प्रति महीना दिया जाएगा। इसकी वैधता 30 दिन की है। यूजर्स बिना किसी FUP के डाटा को इस्तेमाल कर पाएंगे। इसके अलावा इस प्लान के साथ 200 जीबी डाटा कैरी फॉरवर्ड की सुविधा का लाभ भी मिलेगा। साथ ही अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग की सुविधा भी दी जा रही है।

loksabha election banner

जानें iPhone Forever Programme के बारे में:

इस प्लान को सब्सक्राइब करने के लिए यूजर्स को iPhone Forever Programme के तहत एनरोल होना होगा। इसमें यूजर्स को iPhone के लिए रिप्लेसमेंट, रिपेयर या अपग्रेड ऑप्शन्स उपलब्ध किया जाता है। यह ऑफर iPhone 5s या इसके बाद आने वाले iPhone के लिए ही उपलब्ध है। इसके साथ ही फोन आधिकारिक रिटेलर से खरीदा होना चाहिए और यह 18 महीने से ज्यादा पुराना नहीं होना चाहिए। 18 महीने से ज्यादा पुराना फोन रीप्लेस नहीं किया जाएगा, लेकिन उन्हें रिपेयर या अपग्रेड किया जा सकेगा। इसके अलावा यह पिक और ड्रॉप की सुविधा भी उपलब्ध कराता है।

अन्य बेनिफिट्स भी हैं उपलब्ध:

Vodafone के 649 रुपये के प्लान में यूजर्स को 1 वर्ष के लिए Vodafone Play का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा। इसमें यूजर्स को लाइव टीवी, मूवीज और शोज मुहैया कराए जाते हैं। इसके साथ ही 1 साल का फ्री Amazon Prime सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

Moto G7 Power को भारत में 13999 रु की कीमत में सेल के लिए कराया जाएगा उपलब्ध!

Samsung India ने किया Xiaomi का धन्यवाद, जानें क्यों

Samsung Galaxy M30 को भारत में 15000 रु की शुरुआती कीमत में किया जा सकता है लॉन्च 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.