नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनियां जहां एक तरफ यूजर्स को एक्सटेंडे वैधता उपलब्ध करा रही है। वहीं, इस बीच Vodafone ने तीन नए प्लान पेश किया हैं। इन प्लान के तहत यूजर्स को वैधता और कॉलर ट्यून की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। साथ ही इन तीन प्लान की कीमत भी 100 रुपये से कम है। इन प्लान्स को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर Value Added Service कैटेगरी में लिस्ट किया गया है। आपको बता दें कि ये प्लान्स फिलहाल मुंबई सर्कल में पेश किए गए हैं। हो सकता है कि कंपनी जल्द ही इसे अन्य सर्कल्स में भी रोलआउट कर दें।

Vodafone के तीन नए प्लान्स की डिटेल: इनकी कीमत 47 रुपये, 67 रुपये और 78 रुपये है। 47 रुपये के प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैधता समेत कॉल ट्यून की सर्विस उपलब्ध कराई जा रही है। इसमें अनलिमिटेड गानें बदलने की सुविधा भी मिलेगी। वहीं, 67 रुपये के प्लान में यूजर्स को 90 दिन की वैधता के साथ कॉल ट्यून की सर्विस उपलब्ध कराई जा रही है। इसमें भी अनलिमिटेड गानें बदलने की सुविधा भी मिलेगी। वहीं, 78 रुपये के प्लान में यूजर्स को 98 दिन की वैधता के साथ कॉलर ट्यून की सर्विस भी मिलेगी। इसमें भी अनलिमिटेड गानें बदलने की सुविधा दी जा रही है।

इससे पहले Vodafone Idea ने Coronavirus के चलते लॉकडाउन को देखते हुए करीब 10 करोड़ फीचर फोन यूजर्स के लिए एक ऑफर पेश किया था। इस ऑफर के तहत फीचर फोन यूजर्स की वैधता को 17 अप्रैल तक बढ़ा दिया गया थआ। इससे यूजर्स के मोबाइल फोन की इनकमिंग कॉल्स बंद नहीं होंगी। वहीं, आउटगोइंग कॉल्स बंद न हों इसके लिए 10 रुपये का टॉकटाइम भी दिया गया है। आपको बता दें कि 10 करोड़ फीचर फोन यूजर्स को यह बेनिफिट्स दिए गए हैं। कंपनी का कहना है कि लॉकडाउन में जब यूजर के लिए बाहर जाकर मोबाइल रिचार्ज कराने मुश्किल है, ऐसे में हम फीचर फोन यूजर्स को यह सुविधा दे रहे हैं। यहां पढ़ें पूरी खबर

Edited By: Shilpa Srivastava