Move to Jagran APP

Vodafone Idea Limited का यह ऑफर Jio को दे रहा है टक्कर, हर रिचार्ज पर मिलेगा डिस्काउंट

Vodafine India Idea Cellular के मर्जर के बाद यह एक तरह का खास ऑफर है जो प्रीपेड यूजर्स ले सकते हैं

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 12 Sep 2018 11:27 AM (IST)Updated: Wed, 12 Sep 2018 12:49 PM (IST)
Vodafone Idea Limited का यह ऑफर Jio को दे रहा है टक्कर, हर रिचार्ज पर मिलेगा डिस्काउंट
Vodafone Idea Limited का यह ऑफर Jio को दे रहा है टक्कर, हर रिचार्ज पर मिलेगा डिस्काउंट

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Vodafone Idea Limited ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए रिचार्ज पर 33 फीसद का डिस्काउंट ऑफर किया है। Vodafine India Idea Cellular के मर्जर के बाद यह एक तरह का खास ऑफर है जो प्रीपेड यूजर्स ले सकते हैं। इस ऑफर के तहत आपको 597 रुपये का रिचार्ज केवल 398 रुपये का पड़ेगा। जिसमें यूजर्स को 84 दिन की वेलिडिटी के साथ ही अनलिमिटेड कॉल्स और डाटा का लाभ मिलता है। आइए, जानते हैं इस ऑफर के बारे में

loksabha election banner

Vodafone Idea Limited ऑफर

Telecom Talk के मुताबिक, Vodafone Idea Limited का यह 2018 फ्लैश सेल ऑफर 7 सितंबर से लेकर 13 सितंबर तक देशभर के सभी सर्किल के लिए लागू है। इस सेल में आप प्रीपेड रिचार्ज पर 33 फीसद का डिस्काउंट ले सकते हैं। आप इस ऑफर का लाभ वोडाफोन के ऐप के अलावा पेटीएम और मोबीक्विक ऐप के जरिए रिचार्ज करने पर उठा सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि इस ऑफर का लाभ वोडाफोन के सभी ग्राहकों को मिलेगा।

597 रुपये का प्लान सिर्फ 398 में

अगर, आप 199 रुपये वाले प्लान को तीन बार रिचार्ज कराते हैं तो आपको 597 रुपये खर्च करने होते हैं। इस ऑफर के तहत आप इस प्लान को 398 रुपये में ले सकते हैं। 199 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैधता के साथ 1.4जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाता है। साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। तीनों प्लान्स को कंबाइंड करने के बाद यूजर्स को 84 दिनों की वैधता के साथ ही प्रतिदिन 1.4जीबी डाटा का लाभ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है।

543 रुपये वाला प्लान 407 रुपये में

इसके अलावा वोडाफोन के छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश एवं आंध्रप्रदेश-तेलंगाना सर्किल के यूजर्स को 181 रुपये मं अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इन सर्किल्स में वोडाफोन की 2जी सेवा उपलब्ध है। इस फ्लैश सेल में इन सर्किल के यूजर्स को 25 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है। 181 रुपये वाले प्लान को तीन बार रिचार्ज कराने पर आपको कुल 543 रुपये खर्च करने होते थे। लेकिन ऑफर के तहत आपको 407 रुपये में यह प्लान मिल जाएगा। इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही 1जीबी 2जी डाटा प्रतिदिन का लाभ मिलता है। इसके साथ ही प्रतिदिन 100 एसएमएस का लाभ मिलता है। इन ऑफर्स के लिए यूजर्स को वोडाफोन ऐप के जरिए रिचार्ज करना होता है।

रिलायंस जियो 399 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन आइडिया के इस ऑफर का सीधा मुकाबला रिलायंस जियो के 399 रुपये वाले प्लान के साथ होगा। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB डाटा का लाभ मिलता है। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है। 

यह भी पढ़ें:

Jio यूजर्स को अब हर जगह मिलेगा 4G नेटवर्क, जल्द शुरू होगी सैटेलाइट सेवा

MediaTek बनाएगा बजट 5G स्मार्टफोन्स के लिए चिप्स

Moto G6 Plus के 5 फीचर्स आपको कर सकते हैं निराश

Flipkart से एयर टिकट बुक करने पर मिलता है डिस्काउंट, इस तरह उठाएं लाभ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.