Move to Jagran APP

Vivo Z6 5G में होगी लिक्विड कूलिंग तकनीक, कंपनी ने डिटेल्स की टीज

Vivo ने फोन में उपलब्ध कराई जाने वाली PC Grade लिक्विड कूलिंग तकनीक की डिटेल्स उपलब्ध कराई हैं। फोटो साभार Weibo/Vivo

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 10:37 AM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 10:37 AM (IST)
Vivo Z6 5G में होगी लिक्विड कूलिंग तकनीक, कंपनी ने डिटेल्स की टीज
Vivo Z6 5G में होगी लिक्विड कूलिंग तकनीक, कंपनी ने डिटेल्स की टीज

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo Z6 5G को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इसकी लॉन्चिंग से पहले ही फोन के बारे में कई खबरें सामने आ रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि फोन को चीन में 29 फरवरी को प्री-सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा अब स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने फोन में उपलब्ध कराई जाने वाली PC Grade लिक्विड कूलिंग तकनीक की डिटेल्स उपलब्ध कराई हैं। साथ ही बताया है कि फोन में मल्टी-टर्बो 3.0 एसलेशन इंजन और प्रोफेशनल गेमिंग मोड भी उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन को भारत में कब लाया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है।

loksabha election banner

Vivo ने Weibo पर एक बताया है कि Vivo Z6 5G में मल्टी-लेयर ग्रेफाइट हीट सिंक दिया जाएगा जो कि 10,000 स्कावायर मिलीमीटर्स से ज्यादा का एरिया कवर करती है। साथ ही एक लिक्विड कूलिंग ट्यूब भी दी जाएगी जो 85mm लंबी होगी। कंपनी ने दावा किया है कि इसमें सुपर थर्मल कंडक्टिव जेल का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी ने कहा है कि यह कॉम्बिनेशन तापमान तो 10 डिग्री सेलसियस तक कम कर सकता है। यह गेमिंग लवर्स के लिए एक बेहतर फीचर या इनोवेशन साबित हो सकता है।

Vivo Z6 5G के संभावित फीचर्स: खबरों के मुताबिक, फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी जाने की उम्मीद है। यह 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। साथ ही फोन स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर भी दिए जाने की उम्मीद है। TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में 6 जीबी और 8 जीबी रैम दी जा सकती है। इसके अलावा 64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है। फोन में 6.57 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले जिसका रेजोल्यूशन 1080×2080 होगा, दिया जाएगा। साथ ही फोन में क्वाड रियर कैमरा समेत एक फ्रंट कैमरा मौजूद होगा। फोन पंच-होल डिजाइन के साथ पेश किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.