नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo एक और 5,000mAh की दमदार बैटरी वाले स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। इससे पहले Vivo Y17 को हाल ही में 5,000mAh की दमदार बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है। लीक हुई जानकारी के मुताबिक, यह Vivo का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें पंच-होल या पिन-होल डिस्प्ले दिया जा सकता है। इससे पहले Honor, Huawei और Samsung ने इस साल पंच-होल या पिन-होल डिस्प्ले के साथ अपने स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं।

Image Source: Weibo

Vivo के हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Vivo Y17 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

चीनी टिप्सटर द्वारा लीक की गई जानकारी को मानें तो इस स्मार्टफोन को Vivo Z5x के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। यह कंपनी के Z सीरीज का अगला स्मार्टफोन हो सकता है, हालांकि, कंपनी की तरफ से किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। आपको बता दें कि Vivo Z3x को इस महीने ही चीन में लॉन्च किया गया है। Vivo Z3x के फीचर्स की बात करें तो इसे 4GB+64GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है।

Vivo Z3x के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसे 6.26 इंच के डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 SoC प्रोसेसर दिया गया है। कैमरे फीचर्स की बात करें तो यह 13+2 मेगापिक्सल के ड्यूल रियर कैमरा सेट-अप के साथ आता है। इसमें सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 3,260mAh की बैटरी दी गई है। फोन को चीन में CNY1,198 (लगभग Rs. 12,400) की कीमत में लॉन्च किया गया है।

Vivo के एक्सेसरीज को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस