Move to Jagran APP

Vivo Z1X जल्द हो सकता है लॉन्च, एक्सक्लूसिवली Flipkart पर होगा उपलब्ध

Vivo Z1 Pro के बाद अब कंपनी जल्द ही नया स्मार्टफोन Vivo Z1X लॉन्च करने वाली है जो कि एक्सक्लूसिवली Flipkart पर उपलब्ध होगा...

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 10:47 AM (IST)Updated: Wed, 28 Aug 2019 10:47 AM (IST)
Vivo Z1X जल्द हो सकता है लॉन्च, एक्सक्लूसिवली Flipkart पर होगा उपलब्ध
Vivo Z1X जल्द हो सकता है लॉन्च, एक्सक्लूसिवली Flipkart पर होगा उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo ने भारतीय बाजार में पिछले महीने Z1 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया था, जिसकी शुरूआती कीमत Rs 14,990 है। वहीं अब कंपनी Z सीरीज में एक नया स्मार्टफोन Z1X लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने जानकारी दी है कि यह फोन एक्सक्लूसिवली ईकॉमर्स साइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। साथ ही कंपनी का कहना है कि यह फोन गेमिंग और परफॉर्मेंस के मामले में यूजर्स को शानदार अनुभव देगा। 

loksabha election banner

हालांकि कंपनी ने अभी तक Vivo Z1X के लॉन्च से जुड़ी कोई जानकारी शेयर नहीं की है और न ही इसके फीचर्स का खुलासा किया है। लेकिन कंपनी इस फोन के प्रमोशन के लिए #FullyLoaded हैशटैग का उपयोग कर रही है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फोन में यूजर्स को लगभग सभी उपयोगी व बेहतर फीचर्स की सुविधा​ मिलेगी। हालांकि सामने आई कुछ लीक खबरों के अनुसार Z1X कंपनी द्वारा चीन में लॉन्च किए गए Vivo Z5 का रि-ब्रांड वर्जन हो सकता है। 

Vivo Z5 के स्पेसिफिकेशन्स

चीन में लॉन्च किए गए Vivo Z5 स्मार्टफोन में 6.38 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें वॉटरड्रॉप Notch डिजाइन का उपयोग किया गया है। फोन को ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 712 SoC पर पेश किया गया है। यह फोन 6GB और 8GB रैम वाले दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। फोटोग्राफी के लिए इसमेंट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का वाइड एंगल लेंस और 2MP सेंसर दिया गया है। सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 32MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। Vivo Z5 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 4500mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा फोन में OTG रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ 22.5W फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.