नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo India कंपनी Flipkart के साथ साझेदारी कर Vivo Z1 Pro स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करेगी। हालांकि, इसकी लॉन्च तारीख और टाइमलाइन आदि की जानकारी नहीं दी गई है। कंपनी ने कंफर्म किया है कि Vivo Z1 Pro कंपनी की Z सीरीज का पहला स्मार्टफोन जिसे भारत में लॉन्च किया जाएगा। Vivo Z1 Pro के हाईलाइट्स को कंपनी ने टीज किया है। यह फोन इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा से लैस होगा। टीजर में कहा गया है कि फोन सीमलेस परफॉर्मेंस उपलब्ध कराएगा। इसके अलावा फोन में वाइड-व्यू स्क्रीन एक्सपीरियंस दिया जाएगा।

Vivo Z1 Pro की संभावित डिटेल्स: यह फोन फुल-डे लॉन्ग लास्टिंग बैटरी लाइफ के साथ आएगा। इसके अलावा कंपनी खुद की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को फोन में इस्तेमाल कर सकती है। यह फोन AI ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत फोन का इन-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा है। इस तरह का कैमरा कंपनी ने अपने फोन में पहली बार इस्तेमाल किया है। यह फोन AI फेस ब्यूटी फीचर के साथ आएगा। आपको बता दें कि Xiaomi, Oppo और Honor भी अंदर-डिस्प्ले कैमरा तकनीक पर काम कर रही हैं।

वीवो के स्मार्टफोन्स यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं इन्हें Amazon से ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है।Vivo Y91iको इस लिंक पर जाकर खरीदा जा सकता है।

Vivo Z1 Pro की दो लाइव फोटोज जारी की गई थीं। इनके मुताबिक, फोन का बैक पैनल काफी आकर्षक है। Vivo Z1 Pro के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया होगा। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। अगर कीमत की बात की जाए तो Vivo Z सीरीज की कीमत 20,000 रुपये के अंदर होगी। अगर यह फोन इसी कीमत में लॉन्च किया जाता है तो भारतीय मार्केट में इस फोन की टक्कर Samsung Galaxy M40 से होगी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Vivo Z1 Pro वर्ष 2019 की तीसरी तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है।

दो बार Vivo Y91 की कीमत कम होने के बाद यह फोन कई यूजर्स के बजट में आ गया होगा। अगर आप इसे खरीदने चाहते हैं तो Amazon पर जा सकते हैं। Amazon से इस वेरिएंट को कम कीमत में खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

Flipkart के साथ World Cup का अनुभव होगा दोगुना, ₹6,000 से कम में खरीद पाएंगे Android TV

Facebook आपको देगा डॉलर में कमाई करने का मौका

सस्ते में स्मार्टफोन खरीदने का आखिरी मौका, ₹20000 तक का मिल रहा Discount

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप