नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo लगातार अपने नए हैंडसेट्स लॉन्च कर रही है। वहीं, कुछ पुराने स्मार्टफोन्स की कीमतों में कटौती भी कर रही है। इस फोन को पिछले वर्ष दिसंबर में लॉन्च किया गया था। इसे 4 जीबी रैम के साथ पेश किया गया था जिसकी कीमत 13,990 रुपये है। इसके बाद कंपनी ने इस फोन का 3 जीबी रैम वेरिएंट भी मार्केट में उतारा था जिसकी कीमत 12,990 रुपये थी। अब इसकी कीमत को 1,000 रुपये कम कर दिया गया है।

Vivo Y93 की कीमत में हुई कटौती: इस फोन को 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 11,990 रुपये की बजाय 10,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं, इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 12,990 रुपये के बजाय 11,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि यह दूसरा प्राइस कट है जो इस फोन को मिला है। इससे पहले भी फोन की कीमत को 1,000 रुपये कम किया गया था। यह कटौती मार्च महीने में हुई थी। नई कीमत के साथ यह फोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Amazon पर लिस्ट कर दिया गया है।

नई कीमत के साथ Vivo Y93 को खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं। यहां आपको कई ऑफर्स भी मिल जाएंगे। इस फोन को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Vivo Y93 के फीचर्स: यह फोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर काम करता है। इसमें 6.2 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720x1580 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। यह फोन 1.9 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है। इसमें 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। इसके फ्रंट पैनल पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसका रियर कैमरा फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस और एआई से लैस पोर्ट्रेट मोड से लैस है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी Volte, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और ओटीजी सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन को पावर देने के लिए 4030 एमएएच की बैटरी दी हुई है।

वीवो के स्मार्टफोन्स यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं इन्हें Amazon से ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है।Vivo Y91iको इस लिंक पर जाकर खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें:

LG W सीरीज स्मार्टफोन की लाइव फोटो हुई लीक, जानें कैसा दिखता है यह फोन

Google ने आधिकारिक रूप से टीज किया ड्यूल कैमरा के साथ Pixel 4, पढ़ें डिटेल्स

प्री-इंस्टॉल्ड ऐप्स के चलते स्मार्टफोन हो गया Slow, इस तरह करें पूरी तरह रीमूव

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप