Move to Jagran APP

Vivo Y91i की कीमत में हुई कटौती, अब इतना सस्ता मिल रहा है ये स्मार्टफोन

Vivo Y91i के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत में कटौती की गई है। अब यूजर्स इस फोन को मौजूदा कीमत से बेहद कम में खरीद सकते हैं (फोटो साभारVivo India)

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 07 Mar 2020 05:28 PM (IST)Updated: Sat, 07 Mar 2020 05:28 PM (IST)
Vivo Y91i की कीमत में हुई कटौती, अब इतना सस्ता मिल रहा है ये स्मार्टफोन
Vivo Y91i की कीमत में हुई कटौती, अब इतना सस्ता मिल रहा है ये स्मार्टफोन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने पिछले साल भारतीय बाजार में एंट्री लेवल स्मार्टफोन Vivo Y91i लॉन्च किया था। दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की गई है। हालांकि इसकी कीमत में हुई कटौती को लेकर कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक फोन के 3GB रैम और 32GB स्टोरेल वाले मॉडल को अब यूजर्स मौजूदा कीमत से कम में खरीद सकेंगे। बता दें कि ये स्मार्टफोन 13MP के रियर कैमरा सेटअप और 4G VoLTE सपोर्ट के साथ आता है। 

loksabha election banner

मुंबई के रिटेलर महेश टेलिकॉम ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर जानकारी दी है कि Vivo Y91i के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज मॉडल की कीमत अब 7,990 रुपये हो गई है। जबकि पहले ये फोन 8,490 रुपये में उपलब्ध था और अब इसकी कीमत में 500 रुपये की कटौती की गई है। लेकिन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी मौजूद नहीं हैं। 

Vivo Y91i के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Vivo Y91i के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.22 इंच का एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 1520×720 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन और 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो है। यह फोन Octa-Core MediaTek Helio P22 चिपसेट पर काम करता है और दो स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है। यूजर्स फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। 

Android 8.1 Oreo ओएस पर आधारित Vivo Y91i में फोटोग्राफी के लिएए एलईडी फ्लैश के साथ 13MP का रियर कैमरा दिया गया है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। बैटरी क्षमता की बात करें तो इसमें 4030mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर फोन में 4G VoLTE सपोर्ट के साथ वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0 और जीपीएस दिए गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.