Move to Jagran APP

Vivo Y70 5G की लॉन्च से पहले सामने आई कीमत, बजट रेंज में होगा पेश

इस बजट स्मार्टफोन को 4500mAh की बैटरी और Samsung Exynos 880 SoC के साथ लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 06:11 AM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 06:18 AM (IST)
Vivo Y70 5G की लॉन्च से पहले सामने आई कीमत, बजट रेंज में होगा पेश
Vivo Y70 5G की लॉन्च से पहले सामने आई कीमत, बजट रेंज में होगा पेश

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo जल्द ही अपने एक और बजट 5G स्मार्टफोन Vivo Y70 को लॉन्च करने वाला है। इस स्मार्टफोन को हाल ही में ऑनलाइन स्पॉट किया गया है। टिप्सटर ने इस स्मार्टफोन के फीचर्स के साथ-साथ कीमत के बारे में भी खुलासा किया है। फोन का लुक और डिजाइन इस साल मई में लॉन्च हुए Vivo Y70s की तरह ही दिया गया है। इस बजट स्मार्टफोन को 4,500mAh की बैटरी और Samsung Exynos 880 SoC के साथ लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही, इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है।

prime article banner

संभावित कीमत

Vivo Y70 को दो स्टोरेज ऑप्शन्स 6GB RAM + 128GB और 8GB RAM + 128GB में लॉन्च किया जा सकता है। इसके बेस वेरिएंट की कीमत CNY 1,798 (लगभग 19,100 रुपये) हो सकती है। वहीं, इसके हाई एंड वेरिएंट की कीमत CNY 1,998 (लगभग 21,200 रुपये) हो सकती है। टिप्सटर ने ये जानकारी चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर इस बात की जानकारी शेयर की है।

संभावित फीचर्स

फोन के फीचर्स की बात करें तो ये 60Hz रिफ्रेश रेट वाले LCD डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसमें पंच -होल डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा सकता है, जिसका रिजोल्यूशन 1,080 x 2,340 पिक्सल दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए Samsung Exynos 880 SoC का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी सेंसर 48MP का दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें 8MP का सेकेंडरी कैमरा और 2MP का तीसरा कैमरा दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए इसमें 16MP का कैमरा दिया जा सकता है।

फोन को पावर देने के लिए 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसकी बैटरी को चार्ज करने के लिए 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट USB Type C के साथ दी जा सकती है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए NFC सपोर्ट भी दिया जा सकता है। फोन 5G कनेक्टिविटी फीचर से साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन की इंटरनल स्टोरेज को भी माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए एक्सपेंड की जा सकती है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.