Move to Jagran APP

Vivo के अगले बजट स्मार्टफोन Y21 को मिला Bluetooth SIG सर्टिफिकेशन, जल्द हो सकता है लॉन्च

Vivo Y21 को ब्लूटूथ लिस्टिंग में भी इसी मॉडल नंबर V1926 के साथ लिस्ट किया गया है। इसे 18 फरवरी 2020 को ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन मिला है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 08:27 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 08:52 PM (IST)
Vivo के अगले बजट स्मार्टफोन Y21 को मिला Bluetooth SIG सर्टिफिकेशन, जल्द हो सकता है लॉन्च
Vivo के अगले बजट स्मार्टफोन Y21 को मिला Bluetooth SIG सर्टिफिकेशन, जल्द हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo अपने बजट स्मार्टफोन सीरीज में एक और स्मार्टफोन जल्द लॉन्च कर सकता है। पिछले साल लॉन्च हुए Vivo Y सीरीज के स्मार्टफोन्स Vivo Y17, Y15, Y12 में एक और स्मार्टफोन जुड़ने वाला है। Vivo Y21 के नाम से इस स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को हाल ही में ग्लोबल सर्टिफिकेशन फोरम (GCF) के डाटाबेस में मॉडल नंबर V1926 के नाम से स्पॉट किया गया है। इस स्मार्टफोन को ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन भी मिला है। आपको बता दें कि ये कंपनी के शुरुआती दिनों में लॉन्च हुए मॉडल Vivo Y21 का रिफ्रेश्ड मॉडल हो सकता है।

loksabha election banner

इस स्मार्टफोन को ब्लूटूथ लिस्टिंग में भी इसी मॉडल नंबर V1926 के साथ लिस्ट किया गया है। इसे 18 फरवरी 2020 को ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन मिला है। GCF के डाटाबेस के मुताबिक, ये ब्लूटूथ 5.0 को सपोर्ट करेगा। साथ ही साथ ये नेटवर्क Cat.6 LTE (4G TDD + 4G FDD), 3G UMTS और 2G को भी सपोर्ट करेगा। इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले, कैमरा और प्रोसेसर के बारे में फिलहाल कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है। इस स्मार्टफोन को भी इस सीरीज के पिछले साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन की तरह ही 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Vivo Y सीरीज के सबसे लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo Y11 (2019) के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.35 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 सिस्टम ऑन चिप प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन को 3GB RAM + 32GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। फोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। फोन को Rs 8,990 की बजट प्राइस रेंज में लॉन्च किया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.