Move to Jagran APP

Vivo Y1s स्मार्टफोन जल्द लेगा भारतीय बाजार में एंट्री, जानिए संभावित कीमत

वीवो ने अगस्त में Vivo Y1s को कंबोडिया में लॉन्च किया था। अब एक रिपोर्ट सामने आई है जिससे जानकारी मिली है कि वीवो वाय1 एस को जल्द भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

By Ajay VermaEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 11:18 AM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 11:18 AM (IST)
Vivo Y1s स्मार्टफोन जल्द लेगा भारतीय बाजार में एंट्री, जानिए संभावित कीमत
Vivo Y1s स्मार्टफोन की फोटो दैनिक जागरण से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेक कंपनी Vivo ने अगस्त में Y-सीरीज के नए स्मार्टफोन Vivo Y1s को कंबोडिया में पेश किया था। अब खबर है कि कंपनी इस मोबाइल फोन को भारत में लॉन्च करने वाली है। यह जानकारी माय स्मार्टप्राइस की रिपोर्ट से मिली है। 

loksabha election banner

माय स्मार्टप्राइस की रिपोर्ट के मुताबिक, Vivo Y1s स्मार्टफोन को जल्द भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। हर दूसरे Y सीरीज के डिवाइस की तरह यह हैंडसेट भी ऑफलाइन मार्केट को टारगेट करेगा। हालांकि, कंपनी ने तरफ से अभी तक वीवो वाय1एस की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

Vivo Y1s स्मार्टफोन की भारत में कीमत 

Vivo Y1s स्मार्टफोन का 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट 109 डॉलर (करीब 8,100 रुपये) के प्राइस टैग के साथ कंबोडिया में उपलब्ध है। उम्मीद की जा रही है कि इस स्मार्टफोन की कीमत भारतीय बाजार में 10,000 से 15,000 रुपये के बीच रखी जाएगी।

Vivo Y1s स्पेसिफिकेशन 

Vivo Y1s स्मार्टफोन में 6.22 इंच Halo फुलव्यू एचडी प्लस IPS LCD डिस्प्ले है। इसका रेजोल्यूशन 1520*720 पिक्सल है। इसके अलावा फोन में MediaTek Helio P35 प्रोसेसर के साथ 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। फोन के स्पेस को microSD कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा। Vivo का यह बजट स्मार्टफोन कस्टम FuntouchOS 10.5 बेस्ड  एंड्राइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, GPS+GLONASS मिलेगी। 

कैमरा और बैटरी

फोन के फोटोग्राफी की बात करें तो Vivo Y1s स्मार्टफोन के बैक पैनल पर सिंगल 13MP वाला रियर कैमर के साथ एक LED फ्लैश लाइट दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन f/2.2 है।  फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का कैमरा मिलेगा, जिसका रेजोल्यूशन f/1.8 है। सिक्योरिटी फीचर के तौर पर पैटर्न और फेस रिकग्निजिशन सपोर्ट दिया जाएगा। वही पावरबैकअप के लिए Vivo Y1s में 4,030mAh की बैटरी मिलेगी। लेकिन फोन फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट नही करेगा। Vivo Y1s का डायमेंशन 135.11/75.09/8.28mm होगा। वही फोन का वजन 161 ग्राम होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.