नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Vivo अपने Y-सीरीज में दो और नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की तैयारी में है। इन दोनों स्मार्टफोन्स को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5,000mAh की दमदार बैटरी के साथ लॉन्च किए जा सकते हैं। ये दोनों स्मार्टफोन्स Vivo Y12 और Vivo Y15 के नाम से लॉन्च किए जा सकते हैं। हाल ही में Vivo ने अपने Y-सीरीज में Vivo Y17 को भारत में Rs 17,990 की कीमत में लॉन्च किया है। Vivo के ये दोनों स्मार्टफोन्स Rs 15,000 से कम कीमत में लॉन्च किए जा सकते हैं।

Vivo के हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Vivo Y17 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

इन दोनों स्मार्टफोन्स की प्रमोशनल तस्वीरें इन दिनों मीडिया में लीक हुई हैं। लीक हुई तस्वीरों में दोनों स्मार्टफोन्स के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा और ग्रेडिएंट फिनिश वाला बैक पैनल देखा जा सकता है। Vivo Y17 के बैक पैनल भी ग्रेडिएंट फिनिश और ट्रिपल रियर कैमरे दिए गए हैं। Vivo Y12, Y15 के फीचर्स की बात करें तो ये दोनों ही स्मार्टफोन्स Mediatek P22 ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए जा सकते हैं।

Vivo Y12 को दो स्टोरेज वेरिएंट्स 3GB+32GB और 4GB+64GB में लॉन्च किए जा सकते हैं। वहीं, Vivo Y15 को केवल एक ही स्टोरेज वेरिएंट 4GB+64GB में लॉन्च किया जा सकता है। Vivo Y17 की तरह ही इन दोनों स्मार्टफोन्स में भी 5,000mAh के दमदार बैटरी दिए जा सकते हैं। दोनों स्मार्टफोन्स के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इनके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिए जा सकते हैं। रियर कैमरे में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। जबकि 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल का स्नैपर सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए Vivo Y12 में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है जबकि Vivo Y15 में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

 

Vivo के एक्सेसरीज को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस