Move to Jagran APP

दमदार प्रोसेसर वाला स्मार्टफोन Vivo X60 भारत में जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा क्वाड रियर कैमरा सेटअप

Vivo X60 स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट के साथ ही भारत में भी दस्तक देगा और इसका खुलासा भारत की सर्टिफिकेशन साइट पर ​हुई लिस्टिंग से हुआ है। इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 25 Feb 2021 01:57 PM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 01:57 PM (IST)
दमदार प्रोसेसर वाला स्मार्टफोन Vivo X60 भारत में जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा क्वाड रियर कैमरा सेटअप
यह दैनिक जागरण की प्रतीकात्मक फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo X60 स्मार्टफोन को लेकर काफी समय से लीक्स व खुलासे सामने आ रहे हैं। जिनके मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। वहीं अब सामने आई एक नई रिपोर्ट के अनुसार ग्लोबल मार्केट के साथ ही Vivo X60 सीरीज भारत में भी जल्द ही दस्तक देगी। इसका खुलासा भारत की सर्टिफिकेशन साइट बीआईएस पर हुई लिस्टिंग से हुआ है। इस सीरीज के तहत कंपनी Vivo X60, Vivo X60 Pro, Vivo X60 Pro+ को लॉन्च करेगी। 

loksabha election banner

91Mobiles की रिपोर्ट के अनुसार Vivo X60 कई सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया जा चुका है। वहीं अब यह स्मार्टफोन BIS पर भी लिस्ट हुआ है और इससे स्पष्ट होता है कि भारतीय यूजर्स को इसके लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। पिछले दिनों सामने आई एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि Vivo X60 सीरीज भारत में मार्च के अंत में लॉन्च होगी। लेकिन अभी तक कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्च डेट के बारे में कोई घोषणा नहीं की गई है। वैसे बता दें कि Vivo X60 Pro+ को ग्लोबल मार्केट में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है।

Vivo X60 सीरीज के स्पेसिफिकेशन्स

Vivo ने पिछले ​साल दिसंबर में चीन में अपने प्रीमियम डिजाइन और हाई एंड फीचर्स से लैस स्मार्टफोन Vivo X60 Pro+ को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.59 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन Eyxnos 1080 चिपसेट पर काम करता है और इसमें पावर बैकअप के लिए 4,200mAh की बैटरी दी गई है। इसमें 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। 

Vivo X60 Pro+ में पावर बैकअप के लिए 4,200mAh की बैटरी दी गई है जो कि 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इस स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें चार रियर कैमरे मौजूद हैं और फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी Vivo X60 Pro+ की तहत Vivo X60 में भी पावरफुल बैटरी और शानदार परफॉर्मेंस क्षमता दे सकती है। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.