Move to Jagran APP

दमदार कैमरे फीचर वाला Vivo X50 Series सेल के लिए उपलब्ध, जानें मिलने वाले ऑफर्स

पिछले सप्ताह लॉन्च हुए दमदार कैमरे वाले स्मार्टफोन Vivo X50 सीरीज को 24 जुलाई से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसके साथ ही TWS Neo ईयरबड्स को भी सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 08:54 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jul 2020 11:14 AM (IST)
दमदार कैमरे फीचर वाला Vivo X50 Series सेल के लिए उपलब्ध, जानें मिलने वाले ऑफर्स
दमदार कैमरे फीचर वाला Vivo X50 Series सेल के लिए उपलब्ध, जानें मिलने वाले ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo X50 और X50 Pro को आज यानि 24 जुलई से भारत में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन सीरीज के साथ-साथ कंपनी अपने पहले ट्रू वायरलेस ईयरबड्स Vivo TWS Neo को भी सेल के लिए उपलब्ध कराएगी। इन सभी प्रोडक्ट्स को कंपनी ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon, Flipkart और Vivo India के ई-स्टोर के जरिए सेल के लिए उपलब्ध कराएगी। वहीं, फोन को लीडिंग रिटेल स्टोर्स Reliance Digital, Croma और Vijay Sales पर भी ऑफलाइन सेल के लिए उपलब्ध होंगे। इन सभी प्रोडक्ट्स की खरीद पर यूजर्स को कंपनी कैशबैक और डिस्काउंट ऑफर्स भी दे रही है।

loksabha election banner

कीमत

Vivo X50 Pro को केवल एक ही कलर ऑप्शन अल्फा ग्रे में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, X50 को दो कलर ऑप्शन्स ग्लेज ब्लैक और फ्रोस्ट ब्लू में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। Vivo X50 Pro केवल एक ही स्टोरेज ऑप्शन 8GB RAM + 256GB में उपलब्ध होगा, इसकी कीमत 49,990 रुपये है। वहीं, X50 को दो स्टोरेज ऑप्शन्स 8GB RAM + 128GB और 8GB RAM + 256GB में उपलब्ध होगा। इसके बेस वेरिएंट की कीमत 34,990 रुपये है, जबकि इसके हाई एंड वेरिएंट की कीमत 37,990 रुपये है। TWS Neo ईयरबड्स की बात करें तो ये दो कलर ऑप्शन्स मूनलाइट व्हाइट और स्टारी ब्लू में सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसकी कीमत 5,990 रुपये है।

सेल और ऑफर्स

इन सभी प्रोडक्स्ट को ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल्स के माध्यम से कई कैशबैक और अन्य ऑफर्स के साथ सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

HDFC और ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड यूजर्स को फोन की खरीद पर 4,000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर दिया जाएगा। इसके अलावा फोन की खरीद पर V-Shield के तहत कम्प्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान ऑफर किया जा रहा है। जिसमें यूजर्स को 6 महीने तक सभी तरह के नुकसान पर प्रोटेक्शन मिलेगा। इस ऑफर के लिए यूजर्स को 2,990 रुपये का अतिरिक्त भुगतान करना पड़ेगा। यूजर्स इस ऑफर का लाभ 26 जुलाई या उससे पहले ले सकते हैं।

Vivo X50 सीरीज के साथ TWS Neo ईयरबड्स खरीदने से 2,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। यह ऑफर भी  26 जुलाई तक वैध रहेगा। इसके अलावा 28 जुलाई से वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर भी दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन की खरीद पर यूजर्स को EMI भी ऑफर किया जा रहा है, जिसमें यूजर्स 1,458 रुपये की मंथली इंस्टॉलमेंट के साथ फोन को खरीद सकेंगे। इसके अलावा बायबैक और Vodafone-idea यूजर्स को 12 महीने का एक्सटेंड वारंटी और प्रति दिन 2GB डाटा का लाभ मिलेगा। Vivo X50 और X50 Pro के फीचर्स के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.