Move to Jagran APP

Vivo V5s सेल्फी सेंट्रिक 20 MP कैमरे के साथ भारत में आज होगा लॉन्च, जानें क्या होगी कीमत

वीवो भारत में गुरुवार को अपना नया स्मार्टफोन वीवो V5s को लॉन्च करेगी

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Thu, 27 Apr 2017 11:26 AM (IST)Updated: Thu, 27 Apr 2017 11:26 AM (IST)
Vivo V5s सेल्फी सेंट्रिक 20 MP कैमरे के साथ भारत में आज होगा लॉन्च, जानें क्या होगी कीमत
Vivo V5s सेल्फी सेंट्रिक 20 MP कैमरे के साथ भारत में आज होगा लॉन्च, जानें क्या होगी कीमत

नई दिल्ली (जेएनएन)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो अपने V5 सीरिज में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा हैं। वीवो भारत में गुरुवार को अपना नया स्मार्टफोन वीवो V5s को लॉन्च करेगी। कंपनी ने भारत में पिछले हफ्ते ही इस स्मार्टफोन के लॉन्च का इनवाईट भेजना शुरू कर दी थी। कंपनी ने दावा किया था कि वीवो इस स्मार्टफोन को सेल्फी सेंट्रिक कैमरा के साथ लॉन्च करने वाली है।

prime article banner

पिछले समय में इस स्मार्टफोन से जुड़ी लीक के अनुसार कंपनी वीवो V5s स्मार्टफोन को भारत में 18,990 रुपये की कीमत में पेश कर सकती है। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन LED फ्लैश के साथ 20 मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरे में पेश किया जा सकता है। जैसे कि पहले ही खबर आई थी कि वीवो V5s स्मार्टफोन एक मेटल यूनिबॉडी से डिज़ाइन किया होगा। इसमें 5.5 इंच एचडी डिस्प्ले दिया होगा जो 2.5D कर्व्ड कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से सुरक्षित होगा। इस स्मार्टफोन में V5 की तरह ही MT6750 चिपसेट और 4 GB रैम हो सकती हैं।

फोन में हो सकते ये फीचर्स:

इस स्मार्टफोन की खासियत इसका कैमरा होगा। स्मार्टफोन के बैक कैमरे की अगर बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सेल कैमरा, PDAF और f/2.2 अपर्चर के साथ रियर कैमरा दिया जा सकता है। डिवाइस में 3000 mAh की बैटरी मौजूद हो सकती है। पहले के खबर के मुताबिक फोन के टीजर में फोन को #Perfectselfie हैशटैग के साथ दिखाया गया था। इसमें इसके फ्रंट कैमरा को हाईलाइट किया गया है जो कि 20 मेगापिक्सेल कैमरा सोनी IMX376 सेंसर और f/2.0 अपर्चर के साथ लॉन्च हो सकता है। जैसा कि V5 में दिया गया था। इसके साथ ही इसके अलावा फोन का फोन का डाइमेंशन 153.8x75.5x7.55mm और वज़न 154 ग्राम होगा। ड्यूल सिम सपोर्टेड इस स्मार्टफोन में 64 GB की स्टोरेज होगी जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 GB तक बढ़ाया जा सकेगा।

कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, 3.5 mm पोर्ट और एक माइक्रोयूएसबी 2.0 पोर्ट जैसे फ़ीचर मौजूद होंगे। यह फोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित होगा। वीवो वी5एस को मैट ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:

हुआवे Honor 8 Pro के फीचर्स हुए लीक, डुअल कैमरा सेटअप हो सकता है खासियत

वनप्लस 3टी पर अमेजन दे रही 9000 रुपये से ज्यादा का ऑफर, जानें डिटेल्स

सैमसंग के इस स्मार्टफोन को यूजर्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स, 1 हफ्ते में 80000 प्री ऑर्डर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK