Move to Jagran APP

लेटेस्ट फीचर्स के साथ Vivo V20 भारत में इस दिन होगा लॉन्च, जानिए संभावित कीमत

Vivo V20 में यूजर्स को 44MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा और इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में कई कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है और यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर उपलब्ध कराया जाएगा

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 11:04 AM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2020 11:07 AM (IST)
लेटेस्ट फीचर्स के साथ Vivo V20 भारत में इस दिन होगा लॉन्च, जानिए संभावित कीमत
यह फोटो Flipkart की वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दिग्गज टेक कंपनी Vivo ने अपने लेटेस्ट हैंडसेट Vivo V20 का टीजर ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर जारी कर दिया है, जिससे लॉन्चिंग तारीख का खुलासा हुआ है। टीजर के मुताबिक, Vivo V20 स्मार्टफोन को 13 अक्टूबर के दिन भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। इसके अलावा इस टीजर से पुष्टि हो गई है कि यूजर्स को इस डिवाइस के फ्रंट में 44MP का कैमरा मिलेगा। आपको बता दें कि कंपनी ने वीवो वी20 स्मार्टफोन को सबसे पहले यूरोप में पेश किया था।

loksabha election banner

Vivo V20 का लॉन्चिंग इवेंट

Vivo V20 स्मार्टफोन को वर्चुअल इवेंट के जरिए भारत में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इस कार्यक्रम की लाइव स्ट्रीमिंग से जुड़ी जानकारी साझा नहीं की गई है।

Vivo V20 की कीमत

कंपनी ने हाल ही में Vivo V20 की कीमत को लेकर फ्लिपकार्ट पर टीजर जारी किया था। इस टीजर के अनुसार, Vivo V20 की कीमत 20,000 से 30,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। साथ ही इस अपकमिंग डिवाइस को कई कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जाएगा। हालांकि, इस स्मार्टफोन असल कीमत की जानकारी लॉन्चिंग इवेंट के बाद ही मिलेगी। 

Vivo V20 की स्पेसिफिकेशन

Vivo V20 को Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर पर पेश किया गया है और इस स्मार्टफोन में भी ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है। फोन का प्राइमरी सेंसर 64MP का है। वहीं इसमें वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 44MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें यूजर्स को 4,000mAh की बैटरी मिलेगी जो कि 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।  

Vivo V19

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने Vivo V19 स्मार्टफोन को मई में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 24,990 रुपए है। फीचर्स की बात करें तो वीवो वी19 में 6.44 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मौजूद है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 712 चिपसेट पर काम करता है और इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। 

सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। Vivo V19 में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद है, जबकि 8MP का वाइड एंगल लेंस, 2MP का बोकह इफेक्ट और 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल है। फोन में ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया गया है जो कि इसकी मुख्य यूएसपी है। इसमें 32MP का प्राइमरी सेंसर और 8MPका वाइड एंगल लेंस मौजूद है। फोन के फ्रंट और बैक दोनों दोनों कैमरों में सुपर नाइट मोड और अल्ट्रा स्टेबल वीडियो सपोर्ट दिए गए हैं। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,500mAh की बैटरी दी गई है।

(Written By- Ajay Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.