Move to Jagran APP

Vivo V20 SE जल्द होने वाला है लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर

Vivo V20 सीरीज को लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। वहीं अब कंपनी ने टीजर के माध्यम से Vivo V20 SE को लॉन्च करने का हिंट दिया है (फोटो साभार Vivo Facebook)

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 10 Sep 2020 04:19 PM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2020 04:19 PM (IST)
Vivo V20 SE जल्द होने वाला है लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर
Vivo V20 SE जल्द होने वाला है लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo V20 सीरीज के बारे में हाल ही में खबर आई थी कि कंपनी इस सीरीज के तहत एक या दो नहीं बल्कि एक साथ तीन नए स्मार्टफोन पेश करेगी। इसमें Vivo V20, Vivo V20 Pro और Vivo V20 SE शामिल हैं। वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर Vivo V20 SE से जुड़ा एक टीजर जारी किया है। जिसमें हिंट दिया गया है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही बाजार में दस्तक देगा। हालांकि, अभी तक लॉन्च डेट व स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

loksabha election banner

Vivo V20 SE को लेकर कंपनी ने मलेशिया में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Facebook पर एक टीजर जारी किया है। इस टीजर में Vivo V20 SE के नाम व लोगो के साथ कमिंग सून लिखा हुआ है। साथ ही 'Get ready to welcome an overflow of colours and joy! Say hello to the vivo V20 SE!' लिखा हुआ है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही बाजार में लॉन्च किया जाएगा और इसमें कई कलर वेरिएंट उपलब्ध हो सकते हैं। साथ ही यह भी स्पष्ट है कि कंपनी इसे सबसे पहले मलेशिया में लॉन्च करेगी। भारत व अन्य देशों में यह कब तक दस्तक देगा, इस बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है।

हालांकि, आधिकारिक तौर पर अभी तक Vivo V20 SE के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन पिछले सामने आई लीक्स व रिपोर्ट्स के अनुसार यह स्मार्टफोन Snapdragon 665 प्रोसेसर पर पेश होगा और एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा। साथ ही इसमें यूजर्स को 8GB रैम की सुविधा मिलेगी। वैसे पिछले दिनों ही Geekbench पर मॉडल नंबर Vivo V2022 नाम से स्पॉट किया गया था। जहां बताया गया था कि यह स्मार्टफोन octa-core सीपीयू के साथ बाजार में दस्तक दे सकता है। इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.