Move to Jagran APP

भारत में Vivo V20 SE की लॉन्च डेट और प्री-बुकिंग डिटेल हुई लीक, जानें संभावित कीमत

Vivo V20 SE को मलेशिया में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। वहीं पिछले दिनों सामने आई रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि यह स्मार्टफोन जल्द ही भारत में भी दस्तक देगा। अब इसकी भारतीय कीमत और प्री-बुकिंग डिटेल से जुड़ी खबर सामने आई है

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 04:43 PM (IST)Updated: Sun, 01 Nov 2020 08:19 AM (IST)
भारत में Vivo V20 SE की लॉन्च डेट और प्री-बुकिंग डिटेल हुई लीक, जानें संभावित कीमत
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। काफी समय से खबरें सामने आ रही है कि Vivo अपनी V20 सीरीज के स्मार्टफोन Vivo V20 SE को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस स्मार्टफोन की कीमत से जुड़ा खुलासा भी किया जा चुका है। वहीं कि सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक Vivo V20 SE के लिए भारतीय यूजर्स को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। यह स्मार्टफोन भारत में 2 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही Vivo V20 SE की प्री-बुकिंग डिटेल का भी खुलासा किया गया है। 

loksabha election banner

91mobiles की रिपोर्ट के अनुसार Vivo V20 SE भारत में 2 नवंबर को लॉन्च होगा। लॉन्च से पहले ही कंपनी ने ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से इसकी प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। हालांकि, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अभी तक इसकी लॉन्च डेट या इससे जुड़ी कोई भी घोषणा नहीं की है। लेकिन रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग के साथ मिलने वाले ऑफर्स की भी जानकारी दी गई है।  

Vivo V20 SE: प्री-बुकिंग पर मिलेंगे ऑफर्स 

Vivo V20 SE को लेकर सामने आई रिपोर्ट में दावा किया है कि यह स्मार्टफोन प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हो गया है। इसके साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो ICICI, Kotak और Bank of Baroda कार्डहोल्डर्स फोन पर 10 प्रतिशत का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। वहीं फोन के साथ वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट भी मिलेगा। इसके अलावा Jio, और Vodafone Idea यूजर्स को 10,000 रुपये का बेनिफिट्स मिलेगा।

Vivo V20 SE: संभावित कीमत

सामने आई लीक्स के अनुसार Vivo V20 SE को भारत में 20,990 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है। जबकि मलेशिया में इसे MYR 1,199 यानि 21,300 रुपये में लॉन्च किया गया था।  

Vivo V20 SE: स्पेसिफिकेशन्स

Vivo V20 SE में 6.44 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो और वॉटरड्रॉप नॉच है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर पर काम करता है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। पावर बैकअप के लिए इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,100mAh की बैटरी मौजूद है। इसमें 48MP + 8MP + 2MP का ट्रिपल रियर कैमरा और 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.