नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo अपनी V सीरीज के तहत एक नया हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी में है। Vivo V17 को TENAA के बाद एक म्यूजिक वीडियो में स्पॉट किया गया है। इसके मुताबिक, फोन के बैक पैनल पर डायमंड-शेप्ड कैमरा मॉड्यूल शामिल है। इसमें क्वाड रियर कैमरा, पतले बेजल और वॉटरड्रॉप नॉच दी जाएगी। हालांकि, Vivo ने अभी तक इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

इस म्यूजिक वीडियो का टाइटल I'm Still Loving You है। इसमें वियतनाम के पॉप-अप स्टार Noo Phuoc Thinh मौजूद हैं। यह वीडियो YouTube पर उपलब्ध है। इसमें Vivo V17 का लुक सामने आया है। साथ ही यह संकेत मिले हैं कि फोन में वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है। साथ ही फोन को ग्लॉसी फिनिश और पर्ल व्हाइट कलर वेरिएंट में खरीदा ज सकेगा। फोन में ग्रेडिएंट इफेक्ट भी मौजूद होगा। इस तरह का इफेक्ट इससे पहले Samsung Galaxy S10 और Xiaomi Mi A3 में दिया गया था।

फोन के डिजाइन की बात करें तो यह डायमंड-शेप्ड कैमरा मॉड्यूल के साथ आएगा। फोन में कवाड कैमरा समेत वॉटरड्रॉप नॉच दी जाने की उम्मीद है। TENAA डाटाबेस में इस फोन का मॉडल नंबर V1945A और V1945T लिस्टेड है। TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में 6.38 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080 x 2340 है। यह फोन 2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 8 जीबी तक की रैम मौजूद है। साथ ही इसमें 256 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज भी दी जाएगी।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर्स मौजूद हैं। वहीं, 32 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर भी फोन में दिया गया होगा। फोन को पावर देने के लिए 4390 एमएएच की बैटरी दी जाने की उम्मीद है। यह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी या नहीं इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है।  

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप