Move to Jagran APP

Vivo V17 भारत में 9 दिसंबर को इन खास फीचर्स के साथ होगा लॉन्च

Vivo V17 स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ पंच-होल डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में खास फीचर के तौर पर सुपर नाइट मोड उपलब्ध होगा

By Ankit DubeyEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 02:05 PM (IST)Updated: Tue, 03 Dec 2019 02:05 PM (IST)
Vivo V17 भारत में 9 दिसंबर को इन खास फीचर्स के साथ होगा लॉन्च
Vivo V17 भारत में 9 दिसंबर को इन खास फीचर्स के साथ होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo V17 स्मार्टफोन का भारतीय यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है और अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर फोन की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 9 दिसंबर को आयोजित होने वाले इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च डेट के साथ कंपनी ने यह भी जानकारी दी है कि फोन में खास फीचर के तौर पर सुपर नाइट मोड उपलब्ध होगा। बता दें कि इस फोन को पिछले दिनों रशिया में लॉन्च किया जा चुका है, जहां इसकी कीमत 22,990 रशियन रूबेल यानी लगभग 25,800 रुपये है। 

loksabha election banner

Vivo ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि Vivo V17 स्मार्टफोन 9 दिसंबर को दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी द्वारा शेयर किए गए पोस्टर में यह भी स्पष्ट किया गया है कि Vivo V17 में सुपर नाइट मोड इस्तेमाल किया गया है। 

Vivo V17 के फीचर्स

अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo V17 के फीचर्स पर नजर डालें तो इस फोन को रशियन मार्केट में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। फोन में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ पंच-होल डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन में 6.38 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 665 चिपसेट पर काम करता है। इसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी उपलब्ध होगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। 

फोटोग्राफी के लिए इसमें डायमंड शेप्ड क्वाड रियर कैमरा दिया जाएगा। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी ​कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस उपलब्ध है। फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का होगा। पावर बैकअप के लिए Vivo V17 में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500एमएएच की बैटरी उपलब्ध होगी। फोन को Android 9 Pie ओएस पर पेश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.